Logo
YRKKH Spoiler 15 March: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि जहां एक तरफ अभिरा अपने बॉस देव को बताएगी कि वो पौद्दार परिवार की बहू है। वहीं दूसरी तरफ कोर्ट के बाहर दादी-सा पर हमला हो जाएगा। बस्ती के लोग, दादी-सा पर पत्थर फेकेंगे और वो चोटिल हो जाएंगी।  

YRKKH Spoiler 15 March: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों एक नया ड्रामा देखा जा रहा है। वहीं शो के अपकमिंग एपिसोड में अब ट्विस्ट आने वाला है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा जहां एक तरफ दादी सा रूही की शादी को लेकर एक बड़ा फैसला सुना दी हैं। वहीं दूसरी तरफ कावेरी पद्दौर के केस को लेकर अरमान और अभिरा में हर रोज जंग छिड़ रहा है। 

अरमान का कमरा छोड़ अलग शिफ्ट होगी अभिरा
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि लड़ाई के बाद अभिरा अपना पूरा सामान लेकर दूसरे रूम में शिफ्ट हो जाएगी और अभिरा के जाने के अरमान दादी-सा के केस पर वर्क करना शुरू कर देगा। लेकिन उसे अभिरा के बिना मन नहीं लगेगा। तभी वहां रूही गुलाब जामुन लेकर आएगी और वो अरमान को खिलाने की कोशिश करने लगेगी। हलांकि, अरमान गुलाब जाबुन खाने से मना कर देगा। जिसके बाद अरमान रूही को अभिरा के पास भेजेगा और अभिरा अंधरे में रूही को देखकर डर जाएगी और हनुमान चालीसा पढ़ना शुरू कर देगी। तभी रूही उससे पूछने लगेगी कि ''उसने दवाई ली है या नहीं...'' रूही की इस बात से वो समझ जाएगी कि उसे अरमान ने भेजा है और फिर अभिरा उसे खरी-खोटी सुनना शुरू कर देगी। 

अपने बॉस को सच्चाई  बताएगी अभिरा 
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि अगले दिन अभिरा अपने बॉस देव को बताएगी कि वो पौद्दार परिवार की बहू है। वहीं अरमान और दादी-सा केस के लिए जैसे ही कोर्ट जाने के लिए बाहर निकलेंगे। तभी मीडिया वाले पौद्दार हाउस के अंदर आ जाएंगे और दादी-सा से सवाल पर सवाल करने लगेंगे। जिसे देखकर अरमान और अभिरा पर भड़क जाएंगे। हलांकि, सीरियल में आप आगे देखेंगे कि कोर्ट के बाहर दादी-सा पर हमला हो जाएगा। बस्ती के लोग दादी-सा पर पत्थर फेकेंगे। जिससे दादी-सा को चोट लग जाएगी। लेकिन दादी-सा उसी चोटिल अवस्था में कोर्ट के अंदर पहुंचेंगी। इसी बीच दादी-सा के साथ अरमान और पूरा पौद्दार परिवार कोर्ट जाएगा। दरअसल, अभिरा कोर्ट में नजर नहीं आएगी। उसके बाद अभिरा की गैरमाजूदगी में देव बस्ती के लोगों का केस लड़ेगा।  

5379487