Logo
एक्ट्रेस से हाल ही में सांसद बनीं कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज डेट आखिरकार जारी हो गई है। लोकसभा चुनाव 2024 के चलते फिल्म की रिलीज डेट 3 बार टाल दी गई थी।

Emergency Release Date Out: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की आगामी पीरियड-ड्रामा फिल्म 'इमरजेंसी' जब से अनाउंस हुई है, तब से ही सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म को पिछल कुछ समय से रिलीज डेट नहीं मिल पा रही थी। हाल ही में देश में हुए लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान कंगना काफी बिजी रहीं जिसके चलते फिल्म की रिलीज तीन बार टाली गई। वहीं अब इस फिल्म के लिए फैंस को और इंतजार नहीं करना होगा, क्योंकि आखिरकार इसकी रिलीज डेट से पर्दा उठ गया है।

'इमरजेंसी' की रिलीज डेट की घोषणा
मेकर्स ने मंगलवार को 'इमरजेंसी' की रिलीज डेट फाइनली अनाउंस कर दी है। कंगना रनौत के प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स के बैनर तले बनी 'इमरजेंसी' की रिलीज डेट तीन बार पोस्टपोन होने के बाद आखिरकार मेकर्स ने फिल्म को इसी साल रिलीज करने का मन बना लिया है। कंगना रनौत के इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म का एक नया पोस्टर जारी करते हुए बताया गया है कि ये फिल्म 6 सितंबर 2024 को थिएटर्स में रिलीज होगी।

नए पोस्टर के साथ पोस्ट के कैप्शन में लिखा है- "स्वतंत्र भारत के सबसे काले अध्याय के 50वें वर्ष की शुरुआत। कंगना रनौत स्टारर इमरजेंसी 6 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। भारतीय लोकतंत्र के इतिहास के सबसे विवादास्पद प्रकरण की कहानी।"

ये कालाकर आएंगे नजर
इस फिल्म में कंगना रनौत भारत की दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल निभाती नजर आएंगी। लीड एक्ट्रेस होने के अलावा उन्होंने इस फिल्म का निर्देशन और निर्माण भी किया है। फिल्म में दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक को भी अंतिम बार देखने का मौका मिलेगा। इसके अलावा अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी और मिलिंद सोमन जैसे कलाकार भी फिल्म में मुख्य किरदार में हैं। 

5379487