Logo
साल 2020 में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से उनके मुंबई स्थित फ्लैट के लिए कोई किराएदार नहीं मिला है। वहीं बीते साल एक्ट्रेस अदा शर्मा को दिवंगत एक्टर के फ्लैट के नीचे देखा गया था जिसके बाद खबरें थी कि उन्होंने ये घर खरीदा है। अब इसपर अदा ने सच्चाई बताई है।

Adah Sharma-Sushant Singh Rajput: बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल अदा शर्मा हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'बस्तर द नक्सल स्टोरी' में नजर आई थीं। इससे पहले वह फिल्म 'द केरल स्टोरी' से खूब चर्चा में रही थीं। हालांकि वह अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ जुड़ती नजर आती हैं। कुछ समय पहले उन्हें दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपुत के मुंबई स्थित घर के नीचे स्पॉट किया गया था। 

जिसके बाद से खबरें सामने आई थीं कि एक्ट्रेस ने सुशांत का घर खरीद लिया है। हालांकि इस बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई थी। वहीं अब एक्ट्रेस ने इस खबर पर चुप्पी तोड़ते हुए इसकी सच्चाई बताई है।

अदा ने बताई सच्चाई
अदा शर्मा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में सुशांत का घर खरीदने की खबरों पर बात की है। उन्होंने बताया है कि लोगों ने जो खबरें फैलाई थीं वह कितनी सच हैं और कितनी झूठ। सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में जब अदा शर्मा से पूछा गया कि क्या उन्होंने सुशांत का सी-फेसिंग घर खरीदा है या नहीं, तो उन्होंने कहा, "अभी मैं सिर्फ इतना कहना चाहूंगी कि मैं सभी के दिलों में रहती हूं। हर चीज़ को बोलने का एक सही समय होता है... जब मैं वह जगह देखने गई थी तब मीडिया का बहुत अटेशन मिला था जिसे देखकर मैं ओवरवेल्म्ड हो गई थी।"

उन्होंने आगे कहा- "मैं एक प्राइवेट पर्सन हूं। मुझे अपनी फिल्मों के लिए लोगों की नजरों में रहना पसंद है, लेकिन मैं हमेशा निजी रही हूं और मैं हमेशा ही अपनी प्राइवेसी को महत्व देती हूं।"

'मैं सुशांत का बहुत सम्मान करती हूं'
अदा ने आगे सुशांत सिंह राजपूत के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, "मैंने यह भी सोचा कि किसी ऐसे व्यक्ति के बारे में बात करना गलत है जो इस दुनिया में नहीं है... जिसने इतनी खूबसूरत फिल्में की हैं। वह एक ऐसे अभिनेता थे जिनका मैं बहुत सम्मान करती हूं।" जब एक्ट्रेस सुशांत के निधन के बाद उनके घर के नीचे स्पॉट हुई थीं तब उन्हें काफी ट्रोल किया गया था। इसपर एक्ट्रेस ने कहा-  "मुझे लोगों के अनाप-शनाप कमेंट पसंद नहीं हैं... मैंने सुशांत के बारे में कुछ कमेंट्स पढ़े हैं।"

उन्होंने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा- "आप मुझे ट्रोल कर सकते हैं, लेकिन किसी ऐसे व्यक्ति को ट्रोल न करें जो इस दुनिया में नहीं है।" अदा ने इंटरव्यू में ये भी खुलासा किया है कि वो जल्द ही बताएंगी की वो कहां रहती हैं।

2020 में हुई थी सुशांत की मौत
'एम एस धोनी', 'शुद्ध देसी रोमांस', 'केदारनाथ' जैसी फिल्मों से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बनाने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत आज इस दुनिया में नहीं हैं। 14 जून 2020 को निधन हो गया था। मुंबई के बांद्रा स्थित उनके फ्लैट में एक्टर की संदिग्ध स्तिथि में लाश बरामद हुई थी। जिसके बाद से सुशांत के निधन का मामला सीबीआई में लंबे समय तक चला। एक्टर ने सुसाइड की था या फिर उनकी हत्या हुई थी, इसकी जांच की जा रही है।

उनके निधन के बाद इस फ्लैट के लिए कोई किराएदार नहीं मिल रहा था। वहीं बीते साल अगस्त में एक्ट्रेस अदा शर्मा को सुशांत के घर के नीचे देखा गया था जिसके बाद से कयास लगाए जा रहे थे कि एक्ट्रेस ने उनका घर खरीदा है। 

5379487