Logo
ऐक्ट्रेस जॉर्जिया ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अरबाज़ खान के साथ  4 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद अपने ब्रेकअप के बारे में चर्चा की है।

Georgia Andriani confirms breakup with Arbaaz Khan: साल 2017 में अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) से तलाक के बाद अभिनेता अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) ऐक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी (Georgia Andriani) के साथ रिलेशनशिप में आ गए थे, वहीं अब जॉर्जिया ने इस रिश्ते को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है। ऐक्ट्रेस जॉर्जिया ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अरबाज़ खान के साथ  4 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद अपने ब्रेकअप (Breakup) के बारे में चर्चा की है। ब्रेकअप के बारे में बात करते हुए ऐक्ट्रेस ने कहा कि 'हम दोनों को शुरुआता से ही पता था कि हमारा रिश्ता हमेशा के लिए नहीं है।

अरबाज़ खान और जॉर्जिया एंड्रियानी ने एक-दूसरे को 2017 में डेट करना शुरू किया था। कई बार दोनों को पार्टी और इवेंट में एकसाथ देखा गया, लेकिन अब यह कपल अलग हो चुका है और इस बात का खुलासा खुद जॉर्जिया ने किया है। ऐक्ट्रेस ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि वह और अरबाज़ हमेशा से जानते थे कि उनका रिश्ता हमेशा के लिए नहीं रहेगा। उन्होंने कहा, "हम दोनों यह जानते थे कि हम दोनों एक-दूसरे से बहुत अलग हैं, लेकिन हम दोनों में से किसी में भी इसे स्वीकार करने का साहस नहीं था।"

'अब उनकी गर्लफ्रेंड कहलाना पसंद नहीं'

जॉर्जिया ने अरबाज़ को अपना 'सबसे अच्छा दोस्त' बताते हुए कहा, "मेरे मन में उसके लिए हमेशा फीलिंग्स रहेंगी। उनका मलाइका के साथ जो रिश्ता था, वह वास्तव में मेरे और अरबाज़ के रिश्ते के बीच कभी नहीं आया। इससे हमारी इक्वेशन पर कभी फर्क नहीं पड़ा... लेकिन अब मुझे किसी की गर्लफ्रेंड कहलाना निश्चित रूप से गलत होगा, और अब यह मुझे बिल्कुल मंज़ूर नहीं। (ब्रेकअप के बाद भी) जब लोग मुझे अरबाज़ की गर्लफ्रेंड कहकर बुलाते हैं तो यह मुझे पसंद नहीं आता, यह मुझे अपमानजनक लगता है।"

अरबाज़ खान और जॉर्जिया एंड्रियानी के ब्रेकअप की अफवाहें काफी समय से उड़ रही थीं। उन्हें आखिरी बार इस साल अप्रैल में एक आईपीएल मैच के दौरान एक साथ देखा गया था। वहीं जॉर्जिया ने अपने रिलेशनशिप स्टेट्स से साफ ज़ाहिर कर दिया है कि वह अब किसी को डेट नहीं कर रहीं हैं। वहीं उन्होंने बताया कि वह और अरबाज़ एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं।

5379487