Celebrity Childhood Pics: बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल होती हैं। उनके बचपन की तस्वीरें भी ऑनलाइन मौजूद हैं जिसे लोग अक्सर स्क्रोल करते हैं। कई बार ऐसी तस्वीरें भी सामने आती हैं जिनमें सेलेब्स को पहचानना तक मुश्किल हो जाता है। अब हाल ही में सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की एक टॉप एक्ट्रेस की बचपन की तस्वीरें सामने आई हैं जिसे देख आप पहचान नहीं पाएंगे।

 

इस टॉप एक्ट्रेस की बचपन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में वह छोटी सी उम्र में ही किसी प्रोफेशनल मॉडल की तरह पोज़ दे रही हैं। तस्वीरें शेयर कर उन्होंने बताया कि जब भी उनके घरवाले उन्हें गार्डन से सब्जियां तोड़कर लाने को कहते थे तो वह उन पौधों को ही प्रॉब की तरह इस्तमाल कर फोटो खिंचवाने बैठ जाती थीं। 

 

कभी खेतों में तो कभी अपने घर के रूम में, इस एक्ट्रेस को बचपन से ही कैमरे के लिए मॉडल की तरह पोज़ करने का शौक था। ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि सुपर स्टार कंगना रनौत हैं। कंगना ने तस्वीरों में बताया है कि वह बचपन में अपने लिए एक कैमरा खरीद लाई थीं और जब भी उनके पिता उन्हें घुमाने ले जाते थे, तो वही गाड़ी उतरकर मॉडल की तरह पोज देने लगती थीं।

 

अभिनेत्री से सांसद बनीं कंगना रनौत ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने बचपन से यादों का पिटारा खोला है और बचपन की अपनी खूबसूरत तस्वीरों की झलक फैंस को दिखाई है। बचपन से ही कंगना को तस्वीरें क्लिक करवाने का बहुत शौक था।

 

उन्होंने अपने भाई अक्षत रनौत को जन्मदिन की बधाई देते हुए कुछ अन्य तस्वीरें भी शेयर की हैं। एक्ट्रेस हिमाचल प्रदेश की राजधानी मनाली की रहने वाली हैं। उन्होंने अपना बचपन यहीं गुजारा है। यादों के पिटारे से उन्होंने तस्वीरें शेयर कर अपने किस्से सुनाए हैं।

 

कंगना रनौत की आगामी फिल्म 'इमरजेंसी' है जिसको लेकर काफी विवाद है। राजनीतिमें आने के बाद ये उनकी पहली फिल्म होगी। फिलहाल इस फिल्म की रिलीज डेट तय नहीं हुई है।