Logo
'बस्तर द नक्सल स्टोरी' की एक्ट्रेस अदा शर्मा ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपुत का मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट को किराए से लिया है जहां वह अब शिफ्ट हो गई हैं। उस घर में अभिनेता की मृत्यु हुई थी।

Adah Sharma-Sushant Singh Rajput: बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल अदा शर्मा पिछली फिल्म 'बस्तर द नक्सल स्टोरी' में नजर आई थीं। इससे पहले वह फिल्म 'द केरल स्टोरी' से खूब सुर्खियों में रही थीं। बीते साल उन्हें दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपुत के मुंबई के बांद्रा स्थित अपार्टमेंट के नीचे स्पॉट किया गया था जिसके बाद से खबरें थीं कि एक्ट्रेस ने सुशांत का घर खरीद लिया है। वहीं अब इस खबर को एक्ट्रेस ने कन्फर्म कर दिया है। उन्होंने बताया है कि चार महीने पहले वो इस घर में शिफ्ट हो गई थीं।

सुशांत के घर में शिफ्ट हुईं अदा
'बॉम्बे टाइम्स' को दिए इंटरव्यू में अदा ने इसका खुलासा किया कि वह सुशांत के घर में शिफ्ट हो गई हैं। उन्होंने ये भी कहा कि इस फैसले के लिए कुछ लोगों ने उन्हें रोकने की कोशिश की थी। एक्ट्रेस ने कहा- "मैं चार महीने पहले फ्लैट में रहने आई गई थी, लेकिन उस वक्त मैं बस्तर: द नक्सल स्टोरी और और द केरल स्टोरी की ओटीटी रिलीज के प्रमोशन में काफी बिजी थी। उसके बाद, मैंने मथुरा में ऐलीफेंट सैंचुरी में कुछ समय बिताया। अब हाल ही में मुझे कुछ समय की छुट्टी मिली है... और आखिरकार मैं यहां शिफ्ट हो गई हूं।"

Adah Sharma
 

'ये जगह पॉजिटिव वाइब्स देती है'
अदा ने आगे कहा- "मैं पूरी ज़िंदगी पाली हिल में एक ही घर में रही हूं... और ये पहली बार है जब मैं वहां से बाहर आई हूं। मैं वाइब्स को लेकर बहुत सेंसिटिव हूं, और यह जगह मुझे पॉजिटिव वाइब्स देती है। हमारे केरल और मुंबई वाले घर पूरी तरह पेड़ों से घिरे हुए हैं और वहां हम पक्षियों और गिलहरियों को खाना खिलाते थे। इसलिए, मैं यहां एक ऐसा घर चाहती थी जहां से खूबसूरत नज़ारा दिखे और पक्षियों को खिलाने के लिए पर्याप्त जगह हो।"

अदा ने आगे कहा कि उन्हें सुशांत के घर शिफ्ट होने पर कभी सोचना नहीं पड़ा क्योंकि वह हमेशा से ही अपने मन की सुनती आई हैं, बावजूद इसके कि दूसरे क्या राय देते हैं। आपको बता दें, एक्ट्रेस ने ये घर 5 साल के लिए किराए पर लिया है।

Sushant Singh rajput
 

2020 में हुआ था सुशांत का निधन
शुद्ध देसी रोमांस', 'केदारनाथ', 'एम एस धोनी', जैसी फिल्मों से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बनाने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत आज इस दुनिया में नहीं हैं। 14 जून 2020 को उनका निधन हो गया था। उनके मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में अभिनेता की संदिग्ध स्तिथि में लाश बरामद हुई थी। जिसके बाद से सुशांत के निधन का मामला सीबीआई में लंबे समय तक चला। एक्टर ने सुसाइड की था या फिर उनकी हत्या हुई थी, इसकी जांच जारी है।

5379487