Logo
election banner
अदिति राव हैदरी ऑरेंज पैंटसूट और येलो ट्यूब टॉप में हमेशा की तरह काफी खूबसूरत नजर आई हैं। उनका यह क्लासी आउटफिट फैशन गोल्स देने वाला है।

Aditi Rao Hydari Paint Suit Look : अदिति राव हैदरी ऑरेंज पैंटसूट और येलो ट्यूब टॉप में हमेशा की तरह काफी खूबसूरत नजर आई हैं। उनका यह क्लासी आउटफिट फैशन गोल्स देने वाला है, जिससे उनके फैंस हमेशा प्रेरित होते रहते हैं। उन्होंने इस बार एक फॉर्मल ऑरेंज पैंटसूट पहना, जो उन पर बेहद शानदार लगा। इसके साथ उन्होंने एक येलो ट्यूब टॉप पहना जो उनके फिटेड सिल्हूट को उभारने का काम कर रहा था। यह टॉप उनके फिगर को खूबसूरती से हाइलाइट कर रहा है और इसके डीप नेकलाइन ने लुक को और भी स्टाइलिश बना दिया है। 

अदिति ने इस लुक को और भी दिलचस्प बनाने के लिए इसे व्हाइट स्नीकर्स के साथ पेयर किया। इन स्नीकर्स ने उनके लुक को एक स्पोर्टी और कूल बना दिया है। फैशन के साथ-साथ, अदिति ने अपनी एसेसरीज का चुनाव भी बहुत ध्यान से किया। उन्होंने एक सिंपल जेन-जेड-स्टाइल रिस्टवॉच पहनी और अपनी उंगलियों में क्लासी रिंग्स दिखाई दी। लेकिन जो चीज़ उनके इस लुक को और भी खास बना रही थी, वह था उनका लग्जरी ब्रांड लुइस वुइटन का स्लिंग बैग...

Aditi Hydari
अदिति का ऑरेंज पैंटसूट और येलो ट्यूब टॉप लुक

अदिति की नैचुरल ब्यूटी 

अब बात करते हैं अदिति के मेकअप की, उन्होंने अपने चेहरे पर रेडियंट बेस मेकअप किया, जिससे उनकी नैचुरल ब्यूटी और निखर कर आई। उन्होंने अपने चेहरे पर एक हल्की सी रोज़ी ब्लश ऐड की, जो उनके लुक को फ्रेश और खूबसूरत बना रहा था। उनके होंठों पर शाइनी पिंक लिप टिंट ने उनके लुक को और भी ग्लमरस बना दिया। इस सिंपल और एलीगेंट मेकअप लुक ने उनकी नैचुरल खूबसूरती को और भी उभार दिया, और उनकी प्यारी मुस्कान के साथ वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

फॉर्मल और ट्रेंडी लुक  

अदिति राव हैदरी का यह लुक उन सभी के लिए प्रेरणा है जो फॉर्मल और ट्रेंडी लुक्स को एक साथ मिक्स करना चाहते हैं। उनकी यह ड्रेसिंग सेंस न केवल फैशन-फॉरवर्ड है, बल्कि यह दिखाता है कि क्लासी और कंफर्टेबल लुक्स को कैसे बेहतरीन ढंग से कैरी किया जा सकता है।
 

5379487