Logo
Shaitaan Opening Day Collection: एक्टर अजय देवगन और आर माधवन की मोस्ट अवेटेड हॉरर फिल्म 'शैतान' 8 मार्च यानी आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इसी बीच फिल्म के ओपिनंग डे का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है। तो चलिए जानते हैं...

Shaitaan Opening Day Collection : एक्टर अजय देवगन और आर माधवन की मोस्ट अवेटेड हॉरर फिल्म 'शैतान' 8 मार्च यानी आज थिएटर में रिलीज हो गई है। रिलीज के एक दिन पहले फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई थी। जहां इंडस्ट्री के तमाम सितारे नजर आए। दरअसल, लंबे इंतजार के बाद अजय देवगन ने इस साल की अपनी पहली फिल्म के साथ सिनेमाघरों में धमाल मचाया है। जहां फिल्म को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)



अजय देवगन की फिल्म 'शैतान' का ओपिनंग डे कलेक्शन 
इसी बीच अजय देवगन और आर माधवन स्टारर फिल्म 'शैतान' ने एडवांस बुकिंग में ही काफी जबरदस्त कलेक्शन कर लिया था और अब रिलीज के बाद भी थिएटर में तहलका मचा रही है। वहीं अब ओपिनंगडे का कलेक्शन भी सामने आ गया है।  सैकनिल्क की रिपोर्ट्स के मुताबिक, अजय देवगन की फिल्म 'शैतान' ने शुक्रवार के सुबह के शो में 13.54 प्रतिशत और दोपहर के शो में 21 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी रही है। हलांकि, अब तक शैतान ने टोटल 34.54 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है। लेकिन माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में फिल्म शानदार प्रदर्शन कर सकती है और इसके आकड़ों में बदलाव देखा जा सकता है।  

फिल्म की कहानी
अजय देवगन और आर माधवन स्टारर की फिल्म 'शैतान' की कहानी की बात करें, तो ये फिल्म एक गुजराती फिल्म 'वश' पर आधारित है। इस फिल्म में अजय देवगन का किरदार कबीर का है जो अपनी फैमिली के साथ वेकेशन पर फार्महाउस के लिए निकलता है। वहीं रास्ते में वे एक ढाबे पर चाय पीने के लिए रुक जाते हैं। जहां उनकी मुलाकात वनराज (आर माधवन) से होती है। इसी बीच उस अनजान शख्स से कबीर और उसकी फैमिली की दोस्ती हो जाती है और वे उसे अपने फार्म हाउस में रहने के लिए जगह दे देते हैं। दरअसल, उनकी यही गलती उनके लिए सबसे बड़ा काल बन जाती है।  
 
फिल्म के स्टार कास्ट

आपको बता दें, इस फिल्म 'शैतान' को विक्रम बहल ने डायरेक्ट किया है और फिल्म को खुद अजय देवगन ने प्रोड्यूस किया है। इसके साथ ही इस फिल्म में  जय देवगन और आर माधवन के अलावा जानकी बोड़ीवाला और ज्योतिका ने अहम रोल प्ले किया है। 

5379487