Logo
Ajay Devgn-Kajol: स्टार कपल अजय देवगन और काजोल के बेट युग देवगन 13 सितंबर को 14 साल के हो गए हैं। उनके बर्थडे पर कपल ने अनदेखी तस्वीरें शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी हैं।

Ajay Devgn-Kajol Son Yug Birthday: बॉलीवुड के स्टार कपल अजय देवगन और काजोल अपने बच्चों के बेहद करीब हैं। दोनों ही अक्सर अपने बच्चों और परिवार के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। उनके बेटे युग देवगन 13 सितंबर को 14 साल के हो गए हैं। शुक्रवार को युग अपना 14वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं और इस खास मौके पर उनके पैरेंट्स अजय-काजोल नें खास उन्हें बर्थडे विशेज दी हैं।

अजय देवगन ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें
एक्टर ने बेहद ही खास अंदाज में अपने लाडले बेटे को बर्थडे विशेज देते हुए सोशल मीडिया पर कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें युग और उनका खास बॉन्ड दिखा जा सकता है। अजय देवगन ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर कीं जिसमें वह बेटे युग के साथ साइकलिंग करते दिख रहे हैं। पहली फोटो में युग कैमरे के लिए पोज कर रहे हैं और दूसरी तस्वीर में बाप-बेटे साइकलिंग करते हुए कुछ बात कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

उन्होंने कैप्शन में बेटे को विश करते हुए लिखा- आप हर साधारण और सामान्य पलों को यादगार मोमेंट्स बना देते हो... मुझे स्मार्ट बनाने से लेकर हर पल चौकन्ना रखने तक... आप मुझे कभी बोर नहीं होने देते। हैप्पी बर्थडे बॉय।

काजोल ने लुटाया प्यार
तो वहीं, काजोल ने भी अपने बेटे युग को बर्थडे विश करते हुए इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की जिसके साथ कैप्शन में लिखा- छोटे से बच्चे को हैप्पी बर्थडे। तुम्हारी प्यारी मुस्कान हमारी जिंदगी की सबसे प्यारी चीज है। हम हमेशा एक दूसरे का हाथ थामे रहें और अजीबोगरीब चीजों पर हंसते रहें! लव यू युग।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

स्टार्स के ये पोस्ट देखते ही फैंस और कई बॉलीवुड सेलेब्स युग देवगन को बर्थडे विशेज दे रहे हैं और उनपर प्यार लुटा रहे हैं। अजय के पोस्ट पर एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह, विंदु दारा सिंह और दर्शन कुमार समेत कई कलाकारों ने कमेट किया है।

बता दें, अजय देवगन और कजोल ने 24 फरवरी 1999 को एक दूसरे से शादी रचाई थी। उनकी शादी को 25 साल से भी अधिक का समय हो गया है। इस शादी से उनके दो बच्चे हैं जिनका नाम- निसा देवगन और युग है।
 

5379487