Logo
बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपनी दरियादिली के लिए भी काफी जाने जाते हैं। उन्होंने गुरुवार को मुंबई के मशहूर हाजी अली दरगाह पहुंचकर चादर चढ़ाई और करोड़ों रुपए का दान किया।

Akshay Kumar Donation: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'खेल खेल में' रिलीज के लिए तैयार है। ये फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म की रिलीज से पहले अक्षय कुमार ने मुंबई स्थित हाजी अली दरगाह पहुंचकर दुआ मांगी है।

हाजी अली दरगाह पहुंचे अक्षय कुमार
गुरुवार, 8 अगस्त को अक्षय कुमार हाजी अली दरगाह पहुंचे, जहां उन्होंने चादर चढ़ाकर दुआ मांगी और अपनी फिल्म के हिट होने के लिए कामना की। इस दौरान उनके साथ 'खेल खेल में' के डायरेक्टर मुदस्सर अज़ीज़ भी मौजूद रहे। वहीं नेक दिल दिखाते हुए अक्षय कुमार ने हाजी अली दरगाह के पुनर्विकास और नवीनीकरण कार्य के लिए  ₹1.21 करोड़ की राशि दान की। बता दें, इससे पहले अक्षय ने उत्तर प्रदेश के अयोध्या स्थित राम मंदिर बनवाने के लिए भी 3 करोड़ रुपए का दान दिया था।

इन दिनों हाजी अली दरगाह में रेनोवेशन का काम चल रहा है। ऐसे में अभिनेता ने उदारता दिखाते हुए करोड़ों रुपए डोनेट किए हैं। इससे दरगाह की ट्रस्ट की टीम बहुत खुश है। उन्होंने अक्षय कुमार का दिल खोलकर स्वागत किया और उनके परवार व स्वर्गीय माता-पिता के लिए दुआएं मांगी।

15 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म
बता दें, अक्षय कुमार की फिल्म खेल खेल में 15 अगस्त को रिलीज होगी। इस फिल्म उनके साथ तापसी पन्नू, वाणी कपूर, फरदीन खान, आदित्य सील और एमी विर्क नजर आएंगे। बॉक्स ऑफिस पर खेल खेल में का क्लैश स्त्री 2 और वेदा स होने वाला है। 

5379487