Logo
बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सरफिरा' को लेकर चर्चा में हैं। इसी बीच मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर जारी करके 'सरफिरा' के रिलीज डेट से पर्दा उठा दिया है।

 Sarfira Trailer Out: इन दिनों बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार अपनी धमाकेदार कई फिल्मों को लेकर चर्चा में है। इस बीच एक्टर ने अपनी फिल्म 'सरफिरा' का ट्रेलर रिलीज किया है। ऐसे में अब फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हो गए है। वहीं इस फिल्म की कहानी इमोशन्स और ड्रामा से भरपूर होगी। 

अक्षय कुमार की फिल्म 'सरफिरा' का ट्रेलर आउट
अक्षय की यह फिल्म नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी तमिल फिल्म 'सोरारई पोटरू' का ऑफिशियल रीमेक है। वहीं 'सरफिरा' कैप्टन जी. आर. गोपीनाथ की जिंदगी से इंस्पायर्ड है, जो 'एयर डेक्कन' एयरलाइन के फाउंडर हैं। वहीं अक्षय कुमार की इस फिल्म के ट्रेलर में एक लो कॉस्ट एयरलाइन शुरू करने के साथ शुरू हुआ सफर के स्ट्रगल को दिखाया गया है।  
 

ट्रेलर की कहानी 
सामने आए ट्रेलर की शुरुआत अक्षय कुमार के इंट्रों से होती है। वहीं एक्टर ट्रेलर में कहते नजर आ रहे हैं, कि मेरा नाम वीर म्हात्रे है और मैं गले तक कर्जो में डूबा हुआ हूं, जो ढूल से भी पैसा आता है वह कर्जे में चला जाता है। जिसके बाद एक्ट्रेस कहती है, कि तुम्हारे पास कुछ भी नहीं है। तब एक्टर बोलते है आइडिया है। वीर म्हात्रे अपने इस आईडिया को लेकर भटक रहा होता है, तभी एक सीन आता है। जिसके बाद सीधे वह भारत के राष्ट्रपति तक पहुंचत जाता है। ट्रेलर में एक एक्टर पूर्व राष्ट्रपति, स्वर्गीय अब्दुल कलाम आजाद जैसे लुक में है। उसका पाला एक ऑफिशियल परेश से पड़ता है जो नहीं चाहता कि 'पब्लिक टॉयलेट साफ करने वाले बगल में आकर बैठें। '  

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
इस फिल्म के स्टार कास्ट की बात करें, तो 'सरफिरा' में अक्षय के साथ राधिका मदान लीड रोल में हैं। उनकी भूमिका ट्रेलर में काफी इम्प्रेसिव दिख रही है। इसके अलावा फिल्म में परेश रावल है। जो निगेटिव रोल में नजर आ रहे हैं। यह फिल्म 12 जुलाई को थिएटर्स में दस्तक देगी। 

5379487