Logo
इन दिनों बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी कई अपकमिंग फिल्मों को लेकर चर्चा में है। इस बीच एक्टर 'सरफिरा' से नया पोस्टर शेयर किया है। जिसमें उनका धांसू लुक देखने को मिल रहा है।

Sarafira First Poster: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी कई फिल्मों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस बीच एक्टर ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'सरफिरा' को लेकर एक नई अपडेट शेयर की है। साथ ही उन्होंने फिल्म का पोस्टर और फिल्म के रिलीज डेट का खुलासा किया है।

'सरफिरा' का पहला पोस्टर आया सामने 
दरअसल, अक्षय कुमार और राधिका मदान की अपकमिंग फिल्म 'सरफिरा' का पहला सामने आया है। जिसमें एक्टर का धांसू लुक देखने को मिल रहा है। वहीं ये पोस्टर सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इतना ही नहीं, इस फिल्म के पहले पोस्टर को लोगों काफी पसंद भी कर रहे हैं। बता दें, 'बेबी', 'एयरलिफ्ट', 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' और 'स्पेशल 26' के बाद अक्षय कुमार 'सरफिरा' से एक बार कमबैक कर रहे हैं और इस फिलम में उनका अलग ही अंदाज देखने को मिलने वाला है। फिल्म का नया पोस्टर शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन दिया कि, 'एक ऐसे शख्स की कहानी, जिसने बड़े सपने देखने की हिम्मत की और मेरे लिए ये कहानी, किरदार और फिल्म बहुत खास है।'
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

इस दिन थिएटर में रिलीज होगी फिल्म
आपको बता दें, अक्षय कुमार और राधिका मदान की यह फिल्म 'सरफिरा' 12 जुलाई को थिएटर में दस्तक देगी। हलांकि, शुक्रवार यानी 14 जून को एक्टर ने अपनी अपकमिंग फिल्म का नया पोस्टर शेयर करके अनाउंसमेंट किया है।

अक्षय कुमार की अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
इस फिल्म में परेश रावल, राधिका मदन और सीमा बिसवास जैसे शानदार कलाकार दिखाई देंगे। वहीं 'सरफिरा' को सुधा और शालिनी उषादेवी द्वारा लिखा गया है। इसके साथ ही पूजा तोलानी के डायलॉग और जी.वी. प्रकाश कुमार म्यूजिक के साथ 'सरफिरा' का निर्माण किया गया है। वहीं अक्षय कुमार 'वेलकम टू जंगल', 'हेरा फेरी 3' और 'सिंघम अगेन' के अलावा वीर पहाड़िया की फिल्म 'स्काई फोर्स' में भी दिखाई देने वाले हैं।

5379487