Logo
आलिया भट्ट और शरवरी की फिल्म का हाल ही में टाइटल रिलीज किया गया है। ऐसे में अब यशराज के सबसे बड़े यूनिवर्स में बॉलीवुड एक्ट्रेसेज आलिया और शरवरी का नाम भी जुड़ गया है। 

Alia Bhatt and Sharvari Upcoming Movie: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अक्सर अपने धमाकेदार फिल्म को लेकर चर्चा में रहती हैं। वहीं इस साल एक्ट्रेस के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स है। इसी बीच आलिया और शरवरी की फिल्म का टाइटल रिलीज किया गया है। दरअसल, आलिया भट्ट आदित्य चोपड़ा की YRF स्पाई यूनिवर्स की पहली फीमेल लीड फिल्म एक्ट्रेस हैं। 

यशराज के सबसे बड़े यूनिवर्स में बॉलीवुड की ये एक्ट्रेसेज
बता दें, यशराज फिल्म्स अपने स्पाई यूनिवर्स को और भी बड़ा कर रहा है। अब तक उनके बैनर तले 'वॉर' से लेकर 'टाइगर' और 'पठान' जैसी कई फिल्में बन चुकी हैं, जिसमें शाहरुख खान से लेकर सलमान खान और ऋतिक रोशन जैसे सेलेब्स दमदार एक्शन करते हुए नजर आए थे। ऐसे में अब यशराज के सबसे बड़े यूनिवर्स में बॉलीवुड एक्ट्रेसेज आलिया और शरवरी का नाम भी जुड़ गया है। 

देश के दुश्मनों से भिड़ती दिखेंगी आलिया भट्ट और शरवरी वाघ
इसी बीच मेकर्स ने उनकी फिल्म के टाइटल पर से पर्दा उठाते हुए एक अनाउंसमेंट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के बैकग्राउंड में आलिया भट्ट की आवाज सुनाई दे रही है। वहीं इस फिल्म में आलिया भट्ट और शरवरी वाघ देश के दुश्मनों से भिड़ती नजर आएंगी। हलांकि, YRF ने ये कदम समाज में उस गलतफहमी को तोड़ने के लिए उठाया है कि केवल पुरुष ही अल्फा हो सकते हैं। ऐसे में अब 'अल्फा' का पहला वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

 सामने आए वीडियो में आलिया भट्ट कहती नजर आ रही है कि 'ग्रीक अल्फाबेट का सबसे पहला अक्षर और हमारे प्रोग्राम का मोट्टो.. सबसे पहले, सबसे तेज़, सबसे वीर... ध्यान से देखो तो हर शहर में एक जंगल है और जंगल में हमेशा राज करेगा अल्फा।'' आदित्य चोपड़ा YRF स्पाई यूनिवर्स की पहली फीमेल लीड फिल्म को एक्शन से भरपूर बनाने में कोई कसर नहीं छोड़े हैं। 

शिव रावल कर रहें 'अल्फा' का निर्देशन
आपको बता दें, 'अल्फा' का डायरेक्शन शिव रावल कर रहे हैं। जिन्होंने ब्लॉकबस्टर ग्लोबल स्ट्रीमिंग सीरीज 'द रेलवे मेन' का भी निर्देशन किया था। जिसे यशराज फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया था। प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित YRF स्पाई यूनिवर्स आज भारतीय सिनेमा का सबसे बड़ा IP बन गया है। इस स्पाई यूनिवर्स की सभी फिल्में, 'एक था टाइगर', 'टाइगर जिंदा है', 'वॉर', 'पठान', 'टाइगर 3' ब्लॉकबस्टर साबित हुई है।

5379487