Logo
फिल्म जिगरा में आलिया भट्ट के साथ सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ एक धमाकेदार कोलैबोरेशन करने वाले हैं। फिल्म के सेट से दोनों की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है। दोनों ने 8 साल पहले साथ काम किया था।

Alia Bhatt-Diljit Dosanjh: इन दिनों आलिया भट्ट अपनी अपकमिंग फिल्म 'जिगरा' को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में फिल्म का दमदार ट्रेलर जारी हुआ था। इस फिल्म में आलिया भट्ट और वेदांग रैना भाई-बहन की जोड़ी में देखे जाने वाले हैं। इसी बीच फिल्म को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है जिसे देख फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं।

दरअसल 8 साल बाद दिलजीत दोसांझ और आलिया भट्ट साथ काम करने वाले हैं। जी हां, 'इक कुड़ी' गाने से सबके दिलों में छाने वाली ये जोड़ी एक बार फिर कमबैक कर रही है।

जिगरा के लिए साथ आए आलिया-दिलजीत
पंजाबी सिंगर-एक्टर और देश के सबसे चहेते स्टार दिलजीत दोसांझ आलिया भट्ट के साथ फिल्म जिगरा के लिए एक धमाकेदार कोलैबोरेशन करने वाले हैं। इस फिल्म के लिए वे एक बार फिर कोई गाना या म्यूजिक वीडियो साथ लेकर आ सकते हैं। आलिया भट्ट ने जिगरा के सेट से दिलजीत दोसांझ के साथ अपनी एक तस्वीरे शेयर की है जिसके बाद फैंस की खुशी दोगुनी हो गई है।

इस तस्वीर में आलिया और दिलजीत चेयर पर बैठे हैं और सामने बोर्ड पर जिगरा लिखा हुआ है। तस्वीर दोनों के बैक साइड की है और उनकी चेयर पर एक खआस मैसेज लिखा है। दिलजीत की कुर्सी पर 'सिंग्स अबाउट कुड़ी' (कुड़ी के लिए गाना गाया) लिखा है और आलिया की कुर्सी पर 'द सेड कुड़ी' (वो जो खुद कुड़ी है) लिखा है। कैप्शन में आलिया ने दिलजीत के नाम के साथ माइक की इमोजी शेयर की है।

8 साल पहले साथ गाया था गाना
इस तस्वीर से एक बड़ी हिंट मिल रही है कि वे जिगरा में कोई डुओ सॉन्ग परफॉर्म कर सकते हैं। पहली बार इस जोड़ी ने साल 2016 में आई फिल्म उड़ता पंजाब में काम किया था। हालांकि फिल्म में उनके अपोजिट अलग-अलग लीड थी। लेकिन इस फिल्म में उन्होंने उड़ता पंजाब का गाना इक कुड़ा गाया था जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हुआ था। रातों-रात इस गाने को लेकर लोगों में क्रेज बढ़ गया था। अब एक बार फिर जिगरा में आलिया और दिलजीत परफॉर्म करेंगे। 

 

5379487