Logo
इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पुष्पा 2: द रूल' की मेकिंग अपने अंतिम चरण पर है। फिल्म का क्लाइमैक्स सीक्वेंस शूट हो रहा है जिसमें अल्लू अर्जुन का जबरदस्त एक्शन अवतार देखने को मिलेगा।

Pushpa 2 The Rule Making: साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पुष्पा 2: द रूल' को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट बनी हुई है। मोशन पोस्टर, मेकिंग सॉन्ग और टीजर वीडियो सामने आने के बाद दर्शकों को फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है।

फिलहाल अभी फिल्म पर काम चल रहा है। मेकर्स इन दिनों फिल्म के लिए जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस शूट कर रहे है। इसी बीच निर्माताओं ने खुलासा किया है कि उन्होंने फिल्म के क्लाइमैक्स के लिए शूटिंग शुरू कर दी है। ये एक हाई ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस होगा जो अल्लू अर्जुन और बाकी कलाकारों पर फिल्माया जाएगा।

मेकर्स ने दी अपडेट
मेकर्स ने सोमवार (5 जुलाई) को एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है जो फिल्म के सीन का है। इसमें अल्लू अर्जुन साड़ी, ज्लेवेरी और फूल माला पहने दुश्मनों पर हुंकार भरते हुए दिख रहे हैं। ये क्लाइमैक्स सीन का एक छोटा सा क्लिप है जिसमें अभिनेता का अवतार खतरनाक दिख रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pushpa (@pushpamovie)

मेकर्स ने फिल्म के नाम से बने इंस्टाग्राम पेज पर आगामी अपडेट देते हुए इस वीडियो के साथ लिखा-  पुष्पा-द रूल अभी क्लाइमेक्स के लिए एक शानदार एक्शन एपिसोड शूट हो रहा है। फिल्म 6 दिसंबर 2024 को वर्ल्डवाइड रिलीज होगी।'

दिसंबर में खत्म होगा इंतजार
'पुष्पा 2: द रूल' का ये सीन हाई ऑक्टेन एक्न सीक्वेंस से भरपूर होगा। इसके साथ जबरदस्त बैकग्राउंड म्यूजिक का भी दम दिखने वाला है। फिल्म क लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। इससे पहले साल 2021 में आई पुष्पा द राइज़ ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। फिल्म ने जबरदस्त कमाई के आंकड़े पार किए थे। अब इसका दूसरा पार्ट भी गर्दा उड़ाने को तैयार है। फिल्म में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल मुख्य भूमिकाओं में हैं।

5379487