Logo
Ekta Kapoor ALT Balaji: एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर के खिलाफ ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज 'गंदी बात' को लेकर POCSO एक्टर के तहत मामला दर्ज हुआ है। जिसपर अब कंपनी ने आधिकारिक बयान जारी किया है।

ALTBalaji Statement On Ekta Kapoor: एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर के खिलाफ पुलिस में पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज हुआ है। उनके ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी पर चर्चित वेब सीरीज 'गंदी बात 6' को लेकर पोक्सो के तहत मामला दर्ज है, जिसको लेकर उनसे पूछताछ चल रही है। इस बीच एकता की कंपनी ऑल्ट बालाजी ने आधिकारिक बयान जारी करते हुए कहा है कि इसमें उनका और उनकी मां का कोई लेना-देना नहीं है।

कंपनी ने दिया बयान
दरअसल 'गंदी बात' सीरीज के एक एपिसोड में नाबालिग लड़कियों के कथित तौर पर अश्लील सीन्स दिखाने को लेकर एकता और उनकी मां शोभा पर ये मामला दर्ज हुआ है। अब इसपर ऑल्ट बालाजी टेलीफिल्म लिमिटेड ने स्पष्टीकरण देते हुए कहा- "वेब सीरीज गंदी बात को लेकर कई रिपोर्टों के संदर्भ में, कंपनी ये क्लीयर करती है कि वह POCSO अधिनियम सहित सभी कानूनों का पूरी तरह से अनुपालन करती है। कंपनी पर नाबालिगों के संदर्भ में लगाए गए सभी आरोप पूरी तरह से गलत हैं।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ALTT (@altt.in)

आगे लिखा है- "ये भी साफ किया जाता है कि कंपनी में जो रोजमर्रा के काम होते हैं उसमें शोभा कपूर और एकता आर कपूर इन कार्यों में शामिल नहीं हैं और ये काम अलग-अलग टीमों द्वारा मैनेज किए जाते हैं, इसमें कंपनी स्ट्रैटेजीस भी शामिल है। कंपनी को कानून पर पूरा भरोसा है और जांच में हर तरह से सहयोग किया जाएगा।"

रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस में दर्ज शिकायत में कहा गया है कि एकता और उनकी मां शोभा के प्रोडक्शन हाउस ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज 'गंदी बात' के एक एपिसोड में नाबालिग लड़कियों के अश्लील सीन दिखाए गए हैं। ये पोक्सो नियमों का उल्लंघन करता है। इसको लेकर 20 अक्टूबर को उनपर पॉक्सो के तहत मामला दर्ज किया गया था और 22 अक्टूबर को उनसे पुलिस ने पूछताछ की थी।

5379487