Logo
Kangana Ranaut: साल 2023 खत्म होने वाला है, वहीं कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया अकांउट पर एक नोट शेयर करके अपनी भावनाओं को जाहिर किया हैं।

Kangana Ranaut: बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनौत ने अपने 'सपनों' को याद करते हुए वर्ष 2023 में मिली सीख को शेयर किया। उन्‍होंने कहा, 'अगर आप किसी जगह असहज महसूस कर रहे हैं, तो मानो आप अपने घर की तरफ जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि 2006 में इमरान हाशमी और शाइनी आहूजा अभिनीत रोमांटिक थ्रिलर 'गैंगस्टर' से करियर की शुरुआत की थी। 

कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया नोट
उनके लोकप्रिय काम में 'फैशन', 'लाइफ..इन ए मेट्रो', 'तनु वेड्स मनु', 'क्रिश 3' और अन्य फिल्में शामिल हैं। उन्होंने 2014 की कॉमेडी-ड्रामा 'क्वीन' और कॉमेडी सीक्वल 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' में दोहरी किरदार के लिए सर्वश्रेष्ठ एक्ट्रेस ने लगातार दो राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीती। वहीं 2020 में उन्होंने अपनी खुद की प्रोडक्शन कंपनी मणिकर्णिका फिल्म्स लॉन्च की और एक्ट्रेस एक उत्साही सोशल मीडिया यूजर हैं। वहीं इंस्टाग्राम पर उनके 9.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं। रविवार को उन्‍होंने अपने स्टोरीज सेक्शन में साल 2023 के बारे में बतातेे हुए एक नोट शेयर किया है।

कंगना ने कहा- 'मुझे कभी भी घर जैसा महसूस नहीं हुआ'
दरअसल उन्‍होंने कहा, “मेरे अंदर कभी-कभी आउट ऑफ प्लेस की भावना रहती है। साथ ही कंगना ने कहा, मैंने अपने सपनों का घर, फार्म हाउस, कॉटेज बनाए। मुझे खुशी, संतुष्टि और शांति महसूस हुई, लेकिन मुझे कभी भी घर जैसा महसूस नहीं हुआ। वहीं मुझे धीरे-धीरे यह स्पष्ट हो गया कि शायद हम इस शरीर में स्थिर होने के लिए नहीं बने हैं, यह क्षण भर में नष्ट होने वाला है और हमें इसे पहचानना चाहिए और कभी भी आराम से नहीं रहना चाहिए।'' 'रंगून' अभिनेत्री ने आगे कहा, "यह 2023 की मेरी सीख थी, यदि कहीं भी अच्छा महसूस नहीं करते हैं और यह भी महसूस करते हैं कि आप कहीं भी नहीं रह पा रहे हैं, तो याद रखें कि आप अपने घर जा रहे हैं।''

कंगना का मुख्य किरदार:
बता दें, कंगना को पिछली बार तमिल फिल्म 'चंद्रमुखी 2' में मुख्य किरदार और एक्शन थ्रिलर 'तेजस' में तेजस गिल की भूमिका निभाते हुए देखा गया था। वह अगली बार फिल्म 'इमरजेंसी' में पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाती नजर आएंगी।
 

5379487