Logo
फिल्म 'सैम बहादुर' की स्पेशल स्क्रीनिंग में अभिषेक बच्चन के साथ अगस्त्य नंदा भी मौजूद रहे जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। वहीं अमिताभ बच्चन ने भी इंस्टाग्राम पर अभिषेक बच्चन व अपने नाती अगस्त्य के साथ तस्वीर शेयर की है।

Amitabh Bachchan on Agastya Nanda: विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म 'सैम बहादुर' (Sam Bahadur) की रिलीज़ से पहले बुधवार को मुंबई में इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। स्पेशल स्क्रीनिंग में बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए। वहीं इस फिल्म के लीड ऐक्टर विक्की कौशल को सपोर्ट करने के लिए उनकी पत्नी व ऐक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) समेत कई सितारे फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल हुए। इस मौके पर अभिनेता अभिषेक बच्चन अपने भांजे अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) के साथ पहुंचे।

बता दें, अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा के बेटे अगस्त्य नंदा भी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म 'द आर्चीज़' (The Archies) से अगस्त्य बॉलीवुड में कदम रखेंगे जिसको लेकर अमिताभ बच्चन सहित पूरा बच्चन परिवार काफी एक्साइटेड है। इसी बीच सैम बहादुर की स्पेशल स्क्रीनिंग में अभिषेक बच्चन के साथ अगस्त्य नंदा भी मौजूद रहे जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। तस्वीरों में अभिषेक अपने भांजे के साथ पोज़ करते नज़र आ रहे हैं। वहीं महानायक अमिताभ बच्चन ने भी अभिषेक और अपने नाती अगस्त्य की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। बिग बी ने फोटो के साथ लिखा, “रक्त बहता है, दोनों में बच्चन है, आशीर्वाद सदा उनका तुम दोनों पे।”

द आर्चीज़ से डेब्यू कर रहे हैं अगस्त्य

डायरेक्टर ज़ोया अख्तर द्वारा निर्मित फिल्म द आर्चीज़ भी जल्दी ही रिलीज़ के लिए तैयार है। इस फिल्म से बॉलीवुड में कई स्टार किड्स डेब्यू करने जा रहे हैं। द आर्चीज़ में अगस्त्य नंदा के अलावा शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और दिवंगत ऐक्ट्रेस श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी बॉलीवुड में करियर बनाने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म के प्रमोशन के लिए इसके ऐक्टर्स मैदान में उतर गए हैं और देशभर में फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर भी लोगों को काफी मज़ेदार लग रहा है वहीं अब इसकी रिलीज़ का सभी को इंतज़ार है।  द आर्चीज़ 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी।

5379487