Logo
जामनगर में राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन्स की तैयरियां शुरू हो गई हैं। ग्रैंड फंक्शन में शामिल होने के लिए तमाम सेलेब्स जामनगर एयरपोर्ट पर स्पॉट हो रहे हैं। वहीं आज इंटरनेशनल सिंगर जे ब्राउन, सलमान खान, रणबीर कपूर समेत कई सेलेब्स एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए।

Anant Ambani-Radhika Merchant Pre-Wedding: रिलायंस इंडस्ट्रीज़ के मालिक और देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के घर इन दिनों जश्न का माहौल है। अंबानी परिवार में जल्द ही शादी की शहनाईयां बजने वाली हैं। मुकेश और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी इस साल जुलाई के महीने में उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट से शादी करने जा रहे हैं। लेकिन इससे पहले दोनों के प्री-वेडिंग फंक्शन होंगे।

शादी के 4 महीने पहले अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन रखे गए हैं, जिसका भव्य आयोजन मुकेश अंबानी के होमटाउन गुजरात के जामनगर में होने वाला है। 1-3 मार्च को जामनगर में अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फक्शन होंगे। वहीं इस समारोह में देश-विदेश से कई नामी-गिरामी हस्तियों के शामिल होने का सिलसिला बीते कुछ दिनों से ही शुरु हो चुका है। इसी बीच आज अमेरिकी सिंगर जे ब्राउन अपनी टीम के साथ जामनगर पहुंच चुके हैं।

 इस ग्रैंड प्री-वेडिंग के लिए बॉलीवुड सेलेब्स की भी झड़ी लगनी शुरू हो गई है। आज गुरुवार को बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान को भी अपने दबंग अंदाज में जामनगर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

तो वहीं बी-टाउन के मोस्ट हैंडसम एक्टर रणबीर कपूर भी वाइफ आलिया भट्ट और अपनी फैमिली के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। आलिया की गोद में लिटिल डॉटर राहा कपूर को भी देखा जा सकता है। उनके साथ रणबीर की मॉम नीतू कपूर भी पहुंचीं। 

अर्जुन कपूर भी जामनगर एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए।

Arjun Kapoor in Jamnagar
 

और पढ़ें- Deepika Padukone Pregnant: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह सितंबर में बनेंगे माता-पिता, पोस्ट शेयर कर दी प्रेग्नेंसी की खुशखबरी

कई इंटरनेशन मेहमानों को भी जामनगर एयरपोर्ट पर आते देखा गया। इस प्री-वेडिंग फंक्शन में विदेश से कई मेहमानों को आमंत्रित किया गया है।

इंटरनेशनल सिंगर रिहाना भी जल्द जामनगर पहुंचेंगी। बीते दिन उनकी टीम एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थी।

इससे पहले बीते दिन अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को भी जामनगर जाने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है।

बीते दिन बुधवार को (28 फरवरी) अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के शादी से पहले के कार्यक्रम शुरू हो गए। इसकी शुरुआत अन्न सेवा के साथ रीति-रिवाजों से हुई। इस दौरान गुजरात के जामनगर में रिलायंस टाउनशिप के जोगवाड गांव में स्थानीय लोगों को खाना खिलाया गया।

इस दौरान 51 हजार स्थानीय लोगों को अन्न सेवा के लिए आमंत्रित किया गया जिन्हें खुद मुकेश अंबानी, अनंत अंबानी, राधिका मर्चेंट ने गांववालों को पारंपरिक गुजराती भोजन परोसा। 

 

 

 

5379487