Logo
बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी की तैयरिया शुरू हो गई हैं। शादी से पहले जामनगर में प्री-वेडिंग फंक्शन्स होंगे जिसके लिए आज तमाम बॉलीवुड सेलेब्स गुजरात के जामनगर एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। अमिताभ-अभषेक बच्चन, जान्हवी कपूर समेत कई सेलेब्स जामनगर आ चुके हैं।

Anant Ambani-Radhika Merchant Pre-wedding: रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक और देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के घर इन दिनों जश्न का माहौल है। अंबानी परिवार में जल्द ही शादी की शहनाईयां बजने वाली हैं। मुकेश और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी इस साल जुलाई के महीने में उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट से शादी करने जा रहे हैं।

इससे पहले अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन रखे गए हैं, जिसका भव्य आयोजन मुकेश अंबानी के होमटाउन गुजरात के जामनगर में होगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 1-3 मार्च में अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फक्शन होंगे। वहीं इस समारोह में देश-विदेश से कई नामी-गिरामी हस्तियां शामिल होंगी। इसी बीच इस ग्रैंड वेडिंग में बॉलीवुड सेलेब्स की भी झड़ी लगनी शुरू हो गई है। हाल ही में अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को जामनगर जाने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है।

तो वहीं मानुषी छिल्लर भी आज यानि 28 फरवरीी को जामनगर पहुंच गई हैं। वीडियो में मानुषी ब्लैक आउटफिट में कातिलाना लग रही हैं।

तो वहीं प्री-वेडिंग फंक्शन्स के लिए देश के नामचीन ड्रेस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी जामनगर एयरपोर्ट पर आज स्पॉट हुए।

बीते दिन 27 फरवरी को एक्ट्रेस जान्हवी कपूर को भी जामनगर जाने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था।

 

 

5379487