Logo
अनन्या पांडे का यह नया लुक बहुत ही स्टाइलिश और कूल था, जिसे उन्होंने सहजता से पहना हुआ है। अनन्या के इस आउटफिट की सबसे खास बात क्या है...पढ़िए

अनन्या पांडे सिर्फ एक बेहतरीन अभिनेत्री ही नहीं हैं, बल्कि उनके फैशन सेंस का भी कोई जवाब नहीं है। जब भी वह बाहर कदम रखती हैं, तो हर कोई उन्हें देखता रह जाता है। उनकी नई फिल्म CTRL के प्रमोशन के दौरान उन्होंने कई ऐसे आउटफिट्स पहने हैं, जिन्हें देखकर फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। 

अनन्या का यह नया लुक बहुत ही स्टाइलिश और कूल था, जिसे उन्होंने सहजता से कैरी किया। अनन्या के इस आउटफिट की सबसे खास बात थी उनकी कैमल रंग की मिडी स्कर्ट, जिसमें सेंटर स्लिट और काले रंग की पाइपिंग थी। यह स्कर्ट लुक को एक अलग ही स्तर पर ले गई, और यह स्टाइलिश और मॉडर्न दोनों लग रही थी।

Ananya Panday
अनन्या का स्टाइलिश लुक 

ड्रेस के साथ साधारण चेन पहनी 

अनन्या ने अपने लुक को बेहद मिनिमल रखा और ऐक्सेसरीज़ का भी सही चुनाव किया। उन्होंने एक साधारण सी चेन पहनी, साथ ही कुछ गोल्ड की फिंगर रिंग्स और छोटे ईयरिंग्स जोड़े, जिसमें वो काफी खूबसूरत दिख रही हैं। 

स्मोकी आई मेकअप में नजर आईं 

उनके मेकअप की बात करें तो, अनन्या ने अपनी आंखों पर खूब ध्यान दिया। उन्होंने स्मोकी आई मेकअप किया था, जिसमें गहरे काजल, आईलाइनर और मस्कारा की लेयरिंग ने उनकी आंखों को बोल्ड और फियरलेस बना दिया। अनन्या ने हल्का ब्राउन लिपस्टिक चुना, जिससे उनके होठों पर नेचुरल और सॉफ्ट लुक आ रहा था। वहीं 

बालों को खुला नहीं रखा, बांधी पोनीटेल 

हेयरस्टाइल की बात करें तो, अनन्या ने अपने बालों को पोनीटेल में बांधा, जिससे उनका पूरा लुक बेहद स्मार्ट और क्लासी दिख रहा था। अनन्या पांडे का यह लुक उन सभी के लिए एक इंस्पिरेशन है जो अपने फैशन को सिंपल रखते हुए भी स्टाइलिश दिखना चाहते हैं। 

5379487