Logo
अनन्या पांडे ने काले रंग की चमकदार मिडी ड्रेस पहनी थी, इस ड्रेस में वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। उनके इस लुक को खास बनाने में उनका ग्लॉसी मेकअप काफी बेहतरीन था।

Ananya Pandey in Midi Dress : मुंबई में हेयरकेयर ब्रांड ट्रेसमे की तरफ से एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था। जिसमें एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने शिरकत की, इस मौके पर उन्होंने एक काले रंग की चमकदार मिडी ड्रेस पहनी थी, इस ड्रेस में वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। उनके इस लुक को खास बनाने में उनका ग्लॉसी मेकअप का भी अहम योगदान रहा। आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि, काफी खूबसूरत लग रहीं अनन्या पोज़ देते हुए नजर आ रही हैं। उनकी इसलिए ड्रेस का डिज़ाइन उनके स्टाइलिश और ग्लैमरस अंदाज को और भी बढ़ा रहा था।

अनन्या ने अपने इस लुक को और भी खास बनाने के लिए कुछ बेहद आकर्षक एक्सेसरीज़ का चयन किया। उन्होंने छोटे से इयररिंग पहने हुए थे, जो उनके लुक को और भी स्टाइलिश बना रहे थे। इसके अलावा, उन्होंने सोने अंगूठियां और एक नाजुक काले रत्नों से सजी एंकलेट भी पहनी थी। अनन्या ने अपने लंबे भूरे बालों को बीच से मांग निकालकर खुला छोड़ा था, और उन्हें सीधा और सिल्की लुक दिया था, जो उनके पूरे आउटफिट के खूबसूरत लग रहा था।

Ananya Panday
एक्ट्रेस अनन्या पांडे 

ग्लॉसी मेकअप किया था 

अब बात करें उनके मेकअप की, तो अनन्या का गॉर्जियस लुक सचमुच काबिले तारीफ था। उन्होंने ग्लॉसी मेकअप चुना था। उनके गालों पर हल्का गुलाबी ब्लश नजर आ रहा था, जो उनके चेहरे को एक प्राकृतिक निखार दे रहा था। उनके गालों के ऊपरी हिस्से पर और कंधों पर उन्होंने चमकदार हाइलाइटर का इस्तेमाल किया था, जिससे वो दूर से ही चमक रही थीं। उन्होंने न्यूड पिंक लिपस्टिक लगाई थी, जो उनके मेकअप को एक सॉफ्ट और एलिगेंट टच दे रही थी।

आइब्रो को दिया फेदर स्टाइल 

उनके आइब्रो को उन्होंने फेदर स्टाइल में सेट किया था, जो उनके लुक को और भी निखार रहा था। उनकी आंखों पर किया गया विंग्ड आईलाइनर और घनी पलकों पर लगाया गया मस्कारा उनके मेकअप को पूरा कर रहा था। ये सभी मेकअप एलिमेंट्स उनके लुक को और भी प्रभावशाली बना रहे थे।

5379487