Logo
अनन्या पांडे ने व्हाइट को-ऑर्ड सेट पहना हुआ था। जो शॉपिंग या डेट पर जाने के लिए बिलकुल परफेक्ट दिखाई दे रहा था।

Ananya Pandey in All White : अनन्या पांडे ने व्हाइट को-ऑर्ड सेट पहना हुआ था। जो शॉपिंग या डेट पर जाने के लिए बिलकुल परफेक्ट दिखाई दे रहा था। उन्होंने बटन-डाउन शर्ट पहनी थी, जिसकी आस्तीन ऊपर की तरफ मुड़ी हुई थीं, इस शर्ट को अनन्या ने सफेद स्ट्रेट-फिट पैंट्स के साथ पेयर किया, जिससे उनका लुक एकदम कूल दिखाई दे रहा था। यह कहना गलत नहीं होगा कि अनन्या ने इस लुक में अपनी स्टाइल सेंस का बेहतरीन प्रदर्शन किया। उनका यह मोनोक्रोमैटिक लुक न केवल एलिगेंट था बल्कि इसे उन्होंने इतने आराम से कैरी किया कि देख कर लग रहा था मानो स्टाइलिश दिखना उनके लिए बेहद आसान काम हो। 

अनन्या का नैचुरल निखार 

अनन्या का मेकअप भी उतना ही ताजगी भरा था जितना उनका लुक। न्यूड लिप्स और काजल से सजी आंखों ने उनके लुक को एक फिनिश्ड टच दिया। खुले हुए सॉफ्ट वेव्स में उनके बाल  खूबसूरती को और भी निखारते नजर आए, जिससे उनका चेहरा बेहद आकर्षक दिखा। बॉलीवुड में अपनी चमक बनाए रखते हुए अनन्या बार-बार यह दिखाती हैं कि उनकी खूबसूरती केवल उनके चेहरे तक सीमित नहीं है, बल्कि वह फैशन और स्टाइल को भी बखूबी समझती हैं। 

Ananya Panday
अनन्या का स्टाइलिश लुक 

सिंपल लुक के साथ प्यारी सी मुस्कान 

अनन्या का यह सिंपल व्हाइट को-ऑर्ड सेट एक ताजगी भरा बदलाव था। यह दिखाता है कि कभी-कभी स्टाइलिश दिखने के लिए आपको बस एक एलिगेंट को-ऑर्ड सेट और एक प्यारी सी मुस्कान की जरूरत होती है। यह लुक दर्शाता है कि अनन्या पांडे अपनी फैशन चॉइस से भी उतनी ही प्रभावशाली हैं जितनी वह अपनी फिल्मों से हैं। उनका यह आउटफिट केवल एक और उदाहरण है कि वह अपने अंदाज में किस तरह से सबका दिल जीतने में सक्षम हैं।

अनन्या का यह लुक न केवल कंफर्टेबल और स्टाइलिश था, बल्कि इसने यह भी दिखाया कि कैसे सिंपल और मोनोक्रोमैटिक कपड़े भी आपको सबसे अलग बना सकते हैं। उनके आत्मविश्वास से भरे इस लुक ने यह साबित कर दिया है कि फैशन के मामले में अनन्या का नाम उन सितारों में गिना जाना चाहिए जो अपनी सादगी में भी एक खास चमक बिखेरते हैं।

5379487