Who is Ananya Panday's New Boyfriend: बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार किड्स में चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे का नाम जरूर शामिल है। अनन्या इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेस हैं और इन दिनों अपने वेब शो 'कॉल मी बे' को लेकर काफी चर्चा में हैं। उनकी पर्सनल लाइफ भी काफी सुर्खियों में रहती है।

अब हाल ही में एक्ट्रेस अपने सीक्रेट लव को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड के नाम का पेंडेट पहने देखा गया था, जिसके बाद से ही उनके अफेयर की चर्चा है। कौन है वो शख्स, आइए जानते हैं।

 

अनन्या की लव लाइफ की बात करें तो सबसे पहले उनका नाम एक्टर आदित्य रॉय कपूर के साथ काफी चर्चा में रहा। दोनों को साथ में कई इवेंट्स और वेकेशन पर जाते देखा गया। हालांकि कुछ वक्त बाद ही उनका ब्रेकअप हो गया जिसके बाद एक्ट्रेस का नाम हार्दिक पांड्या के साथ भी जुड़ा, लेकिन सिर्फ अफवाहें ही रहीं।

 

अब काफी समय से एक्ट्रेस का नाम एक विदेश मॉडल के साथ सुनने में आ रहा है। उस शख्स का नाम वॉकर ब्लैंको है जिसे लोगों ने राधिका-अनंत अंबानी की शादी में जरूरी नोटिस किया होगा।

 

हाल ही में एक्ट्रेस ने गले में एक नेकलेस पहना था जिसके पेंडेट पर W का साइन था। ये तस्वीर रेडिट पर काफी वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पर ऐसी अफवाहें हैं कि अनन्या और वॉकर एक-दूसरे को सीक्रेटली डेट कर रहे हैं। W अक्षर से वॉकर ब्लैंको का नाम है, जिसके साथ पिछले कई दिनों से अनन्या का नाम जुड़ा हुआ है।

 

इससे पहले भी अनन्या को AW नाम के पेंडेट के साथ पब्लिकली स्पॉट किया गया था। कॉल मी बे के प्रमोशन के दौरान उन्हें इस नाम के पेंडेट के साथ देखा गया, हालांकि उन्होंने इसपर कोई रिएक्शन नहीं दिया है। वहीं वॉकर ब्लैंको भी लेडी लव अनन्या की वेब सीरीज को सोशल मीडिया पर प्रमोट करते देखे गए थे।

Walker Blanco Instagram

कौन हैं वॉकर ब्लैंको?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वॉकर ब्लैंको शिकागो के रहने वाले हैं। वह पेशे से मॉडलिंग इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं। खबरें हैं कि वह रिलायंस ग्रुप के वनतारा इनिशिएटिव से जुड़े हैं जिसे अनंत अंबानी संभाल रहे हैं। फिलहाल ये साफ नहीं है कि वह भारत में रहते हैं या नहीं।