Logo
Animal Box Office Collection Day 31: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'एनिमल' ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन किया है। वहीं दर्शकों का भी अच्छा रिस्पांस मिला है।

Animal Box Office Collection Day 31: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'एनिमल' ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचाया है। संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित इस क्राइम थ्रिलर को दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिला है। ए सर्टिफिकेट और 3 घंटे से अधिक के रनटाइम ने फिल्म के पक्ष में काम किया और इसे देखने के लिए सिनेमाघरों में भारी भीड़ उमड़ी। इसके साथ ही फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई भी की । एक महीना बीतने के बावजूद फिल्म एनिमल की कमाई जारी है। आइए जानते हैं रणबीर कपूर स्टारर इस फिल्म ने रिलीज के 31वें दिन यानी पांचवें रविवार को कितने करोड़ का कलेक्शन किया है?

Animal Movie: एनिमल मूवी ने थोड़ा सारे रिकॉर्ड, देखिए 4 दिन में कितनी हुई  कमाई? - SarkariNookari.com

रिलीज के 31वें दिन 'एनिमल' ने की कितनी कमाई?
रणबीर कपूर की 'एनिमल' ने 63 करोड़ से ज्यादा के कलेक्शन के साथ बंपर ओपनिंग की थी और तब भी फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। शाहरुख खान की डिंकी और प्रभास की सलार भी 'एनिमल' की कमाई नहीं रोक पाई और रिलीज के एक महीने बाद भी 'एनिमल' करोड़ों की कमाई कर रही है। फिल्म अब रिलीज के पांचवें हफ्ते में है और बॉक्स ऑफिस पर मजबूत पकड़ बनाए हुए है।

'एनिमल' की कमाई की बात करें तो फिल्म ने पहले हफ्ते में 337.58 करोड़ रुपये, दूसरे हफ्ते में 139.26 करोड़ रुपये, तीसरे हफ्ते में 54.45 करोड़ रुपये और चौथे हफ्ते में 9.57 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। वहीं रिलीज के पांचवें शुक्रवार को 'एनिमल' का कलेक्शन 1 करोड़ और पांचवें शनिवार को 1.4 करोड़ रहा। अब फिल्म की रिलीज के पांचवें रविवार के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं।

Saaknilk की शुरुआती ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक, 'एनिमल' ने रिलीज के पांचवें रविवार को 1.60 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इसके चलते 'एनिमल' की 31 दिन की कुल कमाई अब 544.86 करोड़ रुपये हो गई है।

फिल्म 'एनिमल' के स्टारकास्ट
'एनिमल' की स्टारकास्ट की बात करें तो इस फिल्म में कई बेहतरीन कलाकारों ने काम किया है। फिल्म में रणबीर कपूर, बॉबी देओल, अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना, तृप्ति डिमरी समेत कई सितारों ने अपनी दमदार एक्टिंग किया है। यह फिल्म 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। आपको बता दें कि 'एनिमल' का निर्देशन कबीर सिंह फेम डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने किया है।

5379487