Logo
टीवी सीरियल 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि वनराज अनुपमा को सबके सामने उसे जलील करने की कोशिश करेगा। वहीं अमेरिका में अनुज गुलाटी और राहुल को एक साथ देखकर हैरान हो जाएगा।

Anupama Spoiler 3 June: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में इन दिनों हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। ऐसे में आपने पिछले एपिसोड में देखा होगा कि अनुपमा भारत पहुंच जाती है। जिसके बाद वह हिम्मत करके शाह निवास में जाती है और यहां उसे देखकर वनराज शाह और बा हैरान हो जाते हैं। 

अनुपमा को जलील करेगा वनराज शाह
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा को दरवाजे पर खड़ा देखकर डिंपी दौड़कर आएगी और मम्मी को गले लगा लेगी। लेकिन इससे पहले कि अनुपमा घर के अंदर कदम रखे। इतने में वनराज आगे आएगा और अनुपमा की आरती उतारते हुए उसके मुंह पर फूल मारेगा औप कहेगा कि "अनुपमा जोशी सात समंदर पार अपने देश का नाम रोशन करके आई यहां हैं, तो फिर इस बात पर मिठाई बनती है।" जिसके बाद वह पूरा अनुपमा के मुंह में मिठाई ठूंसे देगा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anupama7 (@anupama_shooww)

वनराज को करारा जवाब देगी अनुपमा
वनराज आगे कहेगा कि "इस देश में तो तुम्हें एंट्री मिल गई, लेकिन इस शादी में बिल्कुल नहीं मिलेगी।" तभी अनुपमा भी वनराज शाह को मुहतोड़ जवाब देगी और एक बड़ी सी मिठाई उठाकर उसके मुंह में खिला देगी। तब उससे कहेगी कि, "शुभ दिन पर कड़वी बातें नहीं करते मिस्टर शाह। और यह तो बुरा वक्त है, गुजर  ही जाएगा एक दिन। यह किसी का सगा नहीं होगा, बिलकुल आपकी तरह।"  

गुलाटी और राहुल को साथ देखकर शॉक्ड होगा अनुज
दूसरी तरफ, अनुज इंडिया निकलने से पहले स्पाइस एंड चटनी के स्टाफ से मिलकर उन्हें कुछ पैसे उधार देगा। ताकि मुश्किलों के वक्त में उनकी कुछ मदद हो सके। वहां से निकलते समय एक तेज रफ्तार गाड़ी से वो बाल-बाल बचेगा। जिसके बाद इस गाड़ी से गुलाटी उतरेगा और उल्टा अनुज पर भड़कने लगेगा। तभी स्पाइस एंड चटनी का वेटर राहुल महंगे कपड़ों में निकलेगा और उसे देखकर अनुज हैरान रह जाएग। जिसके बाद राहुल गुलाटी से बताएगा कि ये अनुज कपाड़िया है और अनुपमा के एक्स हसबैंड भी। 

5379487