Logo
टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज अनुपमा के लिए गजरा लाएगा। वहीं टीटू- डिंपी की हल्दी शुरु होगी और फिर सभी लोग खुब डांस करेंगे। इस बीच अनुपमा के बालों में गजरा देख अनुज खुश हो जाएगा।

Anupama Spoiler 21 June: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में आए दिन एक नया तमाशा होता रहता है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि अधिक शाह पहुंचता है और उसे देख कर पाखी के पसीने छुटने लगते है। इस बीच पाखी को चेतावनी भी दे देता है कि वो अपनी बेटी ईशानी को यहां से लेकर चला जाएगा। क्योंकि उसकी बेटी उसके साथ सेफ नहीं है। 

शाह परिवार में खाने बनाने की जिम्मेदारी उठाएगी अनुमपा
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा शाह परिवार में होने वाले फंक्शन के खाने की जिम्मेदारी उठाने के लिए हां बोल देगी। हलांकि, पहले तो वह काफी घबरा जाएगी और फिर कॉकरोच वाले इंसिडेंट को याद करने लगेगी। लेकिन फिर बार बार खुद को बोलेगी कि उसकी गलती नहीं थी। जिसके बाद वह  हिम्मत करके खाना बनाने लगेगी। दूसरी तरफ, बा और बापू जी शादी के बाद घर छोड़ने की बात करेंगे। तभी वहां आ जाएगी और उनसे पूछेगी, कि क्या हुआ। तब दोनों डिंपी की बात टाल देंगे। लेकिन डिंपी समझ जाएगी कि कुछ गड़बड़ है। 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anupama7 (@anupama_shooww)

अनुज का दिया हुआ गजरा अपने बालों में लगाएगी अनुपमा
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि अनुज अनुपमा के लिए गजरा लेकर आएगा और उसके हाथ में देकर वहां से चला जाएगा। वहीं फिर टीटू और डिंपी की हल्दी सेरेमनी शुरू होगी और सभी लोग डांस करेंगे। इस बीच अनुज अनुपमा के बालों में गजरा देखकर खुश हो जाएगा। जिसके बाद  बा और बापू जी सभी लोगों से कहेंगे कि वो दोनों टीटू और डिंपी की नजर उतारे। फिर बापू जी भी बोल देंगे कि 'बच्चों की खुशी के लिए वह दोनों कुछ भी करेंगे।' ये सुनकर हर कोई हैरान रह हो जाता है। 

आध्या को बार-बार फोन करेगी श्रुति 
वहीं दूसरी तरफ आध्या को बार-बार श्रुति को फोन करेगी। लेकिन उसका फोन नहीं लगेगा। इस बीच वनराज बा और बापू जी से बात करने की कोशिश करेगा। लेकिन नहीं कर पाएगा। इतना ही नहीं, बा डिंपी और टीटू की आरती उतारने के लिए भी मना कर देंगी। लेकिन फिर वो मान जाएगी। 

5379487