Logo
टीवी सीरियल अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज सारा सच जानने के बाद श्रुति से रिश्ता तोड़ने का फैसला लेगा। वहीं अनुपमा सबके सामने अपने प्यार का इजहार कर देगी।

Anupama Spoiler 27 June: टीवी सीरियल अनुपमा में कहानी एक बार फिर इंडिया लौट आई है। जहां शो में टीटू और डिंपी की शादी का महौल चल रहा है। लेकिन इस बीच शाह हाउस में हर रोज एक नया हंगामा देखने को मिल रहा है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि अनुपमा और यशदीप श्रुति को लेकर बात कर होते हैं। तभी वहां अनुज आ जाता है और दोनों की सारी बाते सुन लेता है। जिससे श्रुति का काला सच उसे पता चल जाता है। 

श्रुति से सवाल करेगा अनुज
ऐसे में आप शो के अपकमिंग एपिसोड में देखेंगे कि अनुपमा की बात सुनने के बाद अनुज सीधा श्रुति के पास जाएगा। हलांकि, अनुपमा उसे रोकने की कोशिश करेगी। लेकिन अनुज उसकी एक नहीं सुनेगा और अंदर जाएगा और जोर-जोर से चिल्लाने लगेगा कि ''श्रुति कहां हो तुम..।'' जिसके बाद श्रुति आएगी और फिर वो उससे कहेगा कि ''तुमने अनुपमा के साथ ऐसा क्यों किया... और तुम्हारी हिम्मत कैसी हुई इसके साथ ऐसा करने की। अनुपमा ने इतना कुछ किया लेकिन तुमने उसके खिलाफ ही साजिश रची..तुमने मिस स्मिथ के साथ मिल कर अनुपमा की शिकायत फूड डिपार्टमेंट में की।'' तब  श्रुति बोलेगी कि ''मैंने जलन में आकर ये सब कुछ किया, अनुपमा और अनुज को फिर से एक होने देना चाहती थी।'' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anupama7 (@anupama_shooww)

श्रुति से रिश्ता तोड़ने का फैसला लेगा अनुज
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि इन सब तमाशे के बाद अनुज श्रुति से रिश्ता तोड़ने का फैसला लेगा और अपने हाथों की अंगूठी निकालकर श्रुति के हाथों में देगा। हलांकि, अनुपमा उसे रोकने की कोशिश करेगी। लेकिन अनुज उसकी एक नहीं सुनेगा। तभी अनुपमा की बेस्ट फ्रेंग देविका बोलेगी कि अनु तु बुआ क्यों बन रही है और इसने जलन में आकर इतना कुछ किया और बोल रही है, कि मैंने पहले इमेजिंग ही नहीं किया था। फिर अनुपमा देविका को भी चुप करा देगी। 

सबके अनुपमा अपने प्यार का इजहार कर देगी
टीवी सीरियल में आप आगे देखेंगे कि श्रुति अनुपमा से पूछेगी कि ''क्या तुम अनुज से प्यार करती हो?'' ये सुन कर अनुपमा हैरान रह जाएगी और कोई जवाब नहीं देगी। तब श्रुति आध्या के सर पर हाथ रखवा उसकी कसम खाने को बोलेगी। वहीं फिर अनुपमा भी बोल देगी कि वो अनुज से प्यार करती है लेकिन वह आगे बढ़ चुकी है और अब दोनों के बीच नहीं आना चाहती है।  

5379487