Logo
Anupama Spoiler: टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज को पता चल जाएगा कि रेसिपी वाली डायरी आध्या ने फाड़ी थी। साथ ही अनुपमा को सुपरस्टर शेफ जीतने पर खूब पैसे मिलेंगे। वहीं इतनी बड़ी रकम देखकर वह हैरान हो जाएगी।

Anupama Spoiler 7 May: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में एक नया मोड़ आने वाला है। वहीं बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि आध्या अनुपमा की डायरी फाड़ देती है। जिससे अनुपमा काफी परेशान हो जाती है। लेकिन अनुज उसे समझाता है और उसे मोटिवेट करता है। अनुज के मोटिवेशन के बाद अनुपमा अपने फाइन राउंड के लिए जाती है और वहां गुजराती डिश बनाती है। 

अनुज को पता चलेगा आध्या की हरकतों का सच
शो के अपकमिंग एपिसोड में देखेंगे कि जहां एक तरफ अनुपज को पता जाएगा कि आध्या ने ही अनुपमा की डायरी फाड़ी है। जिसके वह काफी भड़क जाएगा। लेकिन बाहर आकर वह कुछ नहीं बोलेगा और टीवी देखने लगेगा। तभी श्रुति कहेगी कि गुजराती डिश पता नहीं जजेस को पसंद आएगी या नहीं। इतने में अनुज गुस्से में कहेगा क्याें नहीं आएगी, तुम्हे-हमें पसंद आती है ना जजेस को क्यों नहीं आएगी। वहीं दूसरी, अनुज जजेस के सामने अपनी डिश लेकर जाएगी और जजेस को उसकी डिश खूब पसंद आएगी। 

सुपरस्टार शेफ की विनर बनेगी अनुपमा
इसके साथ शो में  आप आगे देखेंगे कि डिश टेस्ट करने के बाद जजेस अपना फैसला सुनाएंगे और उनको अनुपमा की डिश बहुत पसंद आएगी। जिसके बाद वह अनाउंसमेंट करेंगे कि सुपरस्टारशेफ की विनर अनुपमा जोशी है। ये सुनकर अनुपमा शॉक्ड हो जाएगी। लेकिन फिर खूशी से झूम उठेगी। वहीं टीवी पर देख रहा अनुज भी उछल पड़ेगा और कहेगा अनुपमा ने कर दिखाया। इसके साथ ही इंडिया देख रहे बा-बापू जी भी खूशी के मारे नाचने लगेंगे और कहेंगे कि अनुपमा ने कर दिखाया। 

इतनी बड़ी रकम देखकर घबराएगी अनुपमा
हलांकि, ये देखकर जहां एक वनराज का चेहरा उतर जाएगा। वहीं दूसरी तरफ, आध्या और श्रुति भी मुंह लटका लेंगे। इसके साथ ही अनुपमा के चमचमाती हुई ट्रॉफी और $25,000 डॉलर यानि 20 लाख 87 हजार रुपये से ज्यादा की धनराशि मिलेंगे। इतनी बड़ी रकम देखकर अनुपमा का दिमाग चकरा जाएगा।  

5379487