Logo
अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि आध्या के संग अनुज इंडिया के लिए रवाना होगा। वहीं दूसरी तरफ, टीटू की गर्लफ्रेंड अनुपमा को फोन करके उसे मिलने को बुलाएगी। जिसके बाद देविका और अनुपमा उससे मिलने जाएंगे।

 Anupama Spoiler 5 June: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में इन दिनों नया ड्रामा चल रहा है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि वनराज अनुपमा को शादी के रस्मों के बीच भर-भरकर ताने देता है। इस बीच अनुपमा को ये भी पता चल जाता है कि वनराज शादी में कोई नया कांड करने वाला है और इसी वजह से वह वनराज को रोकने की कोशिश करती है। 

अनुपमा को ताने देगा वनराज शाह
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि शाह हाउस में अंश को जनेऊ पहनाया जाएगा। इस दौरान अनुपमा सबको जनेऊ का असली मतलब बताएगी। जिसके बाद अनुपमा सबसे भावेश के घर जाने को बोलेगी। तभी बापू जी उसे रोकने की कोशिश करेंगे। जिसके बाद अनुपमा बापूजी जी से कहने लगेगी कि वह अमेरिका जाने से पहले अपने भाई के साथ वक्त बिताना चाहती है। इस पर अनुपा को वनराज ताने देने शुरू कर देगा। 

इंडिया के लिए रवाना होगा अनुज
फिर उससे कहेगा कि ''अरे तुम वापस जाकर भी क्या करोगी।'' तब अनुपमा भी उसे करारा जवाब देते हुए कहेगी कि ''मैं इंसाफ के लिए वहां जरूर जाऊंगी।'' ये सुनकर बापू जी खुश हो जाएंगे। दूसरी तरफ, अनुज भी आध्या के साथ इंडिया के लिए निकलने लगेगा। तब श्रुति उससे कहेगी कि इंडिया जाकर यूएस मत भूल जाना। जिसके बाद दोनों कार में बैठकर जाने लगेंगे। तभी आध्या श्रुति से कहेगी कि ''मंडप तैयार रखना। हम आते ही आपकी और पॉप्स की शादी करेंगे।'' 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anupama7 (@anupama_shooww)


अनुपमा को फोन करेगी टीटू की गर्लफ्रेंड 
इसके साथ ही एपिसोड में आप आगे देखेंगे कि अनुपमा जब देविका के साथ बैठकर वक्त बिता रही होगी। तभी उस लड़की फोन आएगा और वो उसे भेजी हुई लोकेशन पर मिलने को बोलेगी। साथ ही वो लड़की अनुपमा को बताएगी कि उसे तपिश के बारे में कुछ बात करनी है। जिसके बाद अनुपमा और देविका हिम्मत करके उस लड़की से मिलने जाएंगे। 

5379487