Logo
बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर के ऑफिस में हाल ही चोरी हो गई थी। जिसमें दो चोरों ने मिलकर उनके ऑफिस से कई कीमती सामन चुरा लिया था। ऐसे में अब मुंबई पुलिस ने चोरों को गिरफ्तार कर लिया है।

Anupam Kher: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर के ऑफिस में दो दिन पहले चोरी हुई थी और चोरों ने मुंबई स्थित उनके ऑफिस से कई कीमती सामान चुरा लिया था। हालांकि, अब मुंबई पुलिस ने चोरों को गिरफ्तार कर लिया है। दो चोरों की गिरफ्तारी के बाद अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर मुंबई पुलिस की तारीफ की है। 

चोरी मामले में गिरफ्तारी के बाद अनुपम खेर ने किया पोस्ट
दरअसल, अनुपम खेर ने 20 जून को सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी कि वीरा देसाई स्थित ऑफिस में चोरी हो गई। चोरों ने ऑफिस का दरवाजा तोड़ा और अकाउंट्स डिपार्टमेंट्स से पूरा सेफ चुरा ले गये। इतना ही नहीं, उनकी कंपनी द्वारा निर्मित एक बॉक्स में रखे एक फिल्म के नेगेटिव को भी चुरा ले गए। ऐसे में 48 घंटे बाद मुंबई पुलिस ने चोरों को पकड़ लिया है और एक्टर ने भी मुंबई पुलिस को धन्यवाद किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

मुंबई पुलिस की तारीफ में कही ये बात 
एक्टर ने हाल ही में अपने इंस्टग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते उन्होंने पुलिस के साथ दो चोरों की फोटो के साथ अपने ट्वीट के स्क्रीनशॉट को शेयर किया है। साथ ही एक्टर ने लिखा कि, "मेरे दफ्तर में लूटपाट करने वाले, मेरी तिजोरी चुराने वाले और 'मैंने गांधी को नहीं मारा' (फिल्म) की नेगेटिव चुराने वाले दोनों चोरों को पकड़ने के लिए मुंबई पुलिस का मैं दिल से आभार और प्रशंसा करता हूं।" उन्होंने आगे लिखा कि,  "यह सब 48 घंटों के अंदर किया जाना उनकी अद्भुत कार्यकुशलता को दर्शाता है। मुंबई पुलिस के अद्भुत लोगों को उनकी तत्परता के लिए धन्यवाद। जय हो।"  

अनुपम खेर की अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
आपको बता दें, अनुपम खेर के पास इन दिनों अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की लाइन लगी है, जिसमें 'मेट्रो इन दिनों', 'इमरजेंसी' और 'घोस्ट' जैसी फिल्मों के नाम शामिल है। वहीं 'मेट्रो इन दिनों' में वह सिद्धार्थ रॉय कपूर और सारा अली खान के साथ नजर आएंगे। वहीं, इमरजेंसी में कंगना रनौत के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे।

5379487