Logo
election banner
टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि परि पुलिस को सच बता देगी कि आध्या की कोई गलती नहीं है और उन्होंने डिंपी चाची को आग में धक्का नहीं दिया है। वहीं उधर किंजल भी तोषू को छोड़ने की धमकी देगी।

Anupama Spoiler 11 Oct: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में एक भयंकर हंगामा होने वाला है। शो में 15 साल लीप के बाद अनुपमा की जिंदगी पूरी तरह बदल जाएगी। वहीं बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि डॉली और पाखी डिंपी की मौत का जिम्मेदारी आध्या को बता रही हैं। लेकिन अनुपमा अपनी बेटी के साथ ढाल बनकर उसके लिए खड़ी रहती है। 

घर छोड़कर भागेगी आध्या 
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि पुलिस के डर से आध्या घर से भाग जाएगी और अनुपमा उसे ढूंढने निकल जाएगी। हालांकि, आध्या भागकर मंदिर पहुंच जाएगी। इसके बाद वह अनुज को फोन करके उससे बात करेगी। लेकिन इससे पहले अनुपमा अनुज को फोन करेगी और आशा भवन में हुए हादसे के बारे में बताएगी। इसी बीच अनुज का सिर घूमने लगेगा और उसे पता चलेगा कि खाने में कुछ मिलाया है। 


आध्या को बेकसूर साबित करेगी परि 
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि किंजल तोषू से कंप्लेंट वापस लेने के लिए बोलेगी। लेकिन वो ऐसा नहीं करेगा। इसके बाद किंजल उसके सामने शर्त रख देगी कि अगर कंप्लेंट वापस नहीं लिया तो वह उसे छोड़ देगी। वहीं फिर परि किंजल को सारा सच बताएगी और फिर किंजल परि से पुलिस को सच बताने के लिए बोलेगी। जब परि पुलिस को बताएगी कि आध्या फुई की कोई गलती नहीं है, उन्होंने डिंपी चाची को आग में धक्का नहीं दिया है। ये सुनकर डॉली बोलने लगेगी कि ये झूठ बोल रही है, इसे क्या पता होगा सच। 

भगवान के सामने वादा करेगी अनुपमा
वहीं टीवी सीरियल अनुपमा में आप आगे देखेंगे कि अनुपमा भी उसी मंदिर में जाएगी। जिसमें आध्या अपने पापा इंतजार करेगी। इसके वह भगवान से बोलेगी कि वह पानी की एक बूंद तक नहीं पिएगी जब तक उसे यह पता नहीं चलेगा कि उसकी बेटी और पति सुरक्षित हैं।  

5379487