Logo
टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि वनराज जब फोन से किसी से बात कर होगा, तो अनुपमा उसकी बात सुन लेगी। वहीं टीटू और डिंपी की शादी के बीच एक औरत की एंट्री होगी।

Anupama Spoiler 1 July: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में इन दिनों कई ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। जहां एक तरफ अनुज और श्रुति के रिश्ते की दास्तां मानों खत्म हो चुकी हैं। तो दूसरी तरफ, वनराज शाह डिंपल और टीटू की शादी तोड़ने के लिए पूरा जोर लगा रहा है। वहीं अनुपमा और देविका दोनों की शादी बचाने में हर नामुकिन कोशिश में लगे है। 

वनराज की बात सुनेगी अनुपमा
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि टीटू की आरती अंश करने जा रहा होगा। तब अनुज उससे कहेगा कि ''आओं अंश में तुम्हे मैं गोद में उठा लेता हूं, जिससे आरती करने में आसानी होगी।'' इतने में वनराज बोल पड़ेगा कि ''अरे रूकों मैं हूं ना।'' इसके बाद वनराज शाह के पास किसी का फोन आएगा और वह उससे बात करेगा और कहेगा कि उस औरत को डिंपल और टीटू की शादी में फेरों से पहले किसी भी हाल में लेकर आओ। लेकिन जब वनराज शाह बात करने के बाद पलटेगा तो देखेगा कि अनुपमा पीछे खड़ी है, हलांकि अनुपमा को पुरा शक होता है। लेकिन उसकी बात सुनकर समझ नहीं पाएगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anupama7 (@anupama_shooww)

अनुज की आंख में लगेगा अनुपमा का पल्लू
इसके साथ ही आप आगे देखेंगे कि वह जब वनराज शाह की चालबाजी को समझने की कोशिश में लगी होगी। तभी वहां अनुज कपाड़िया आ जाएगा और गलती से अनुपमा का पल्लू अनुज की आंख पर लग जाएगा। हमेशा की तरह अनुपमा अनुज की फिक्र करते हुए वो उसके आंख पर गर्म फावा लगाने की कोशिश करेगी। लेकिन अनुज इस बीच थोड़ा नाटक भी करेगा। 

टीटू और डिंपी की शुरु होगी शादी
टीवी सीरियल में आप आगे देखेंगे कि अनुपमा जब अनुज का ध्यान रख रही होगी। तब अनुज उसकी तारीफ करते हुए कहेगा कि, ''तुम हर बार इतनी अच्छी कैसे लगती हो?'' इसी बीच अनुपमा उस रोकते हुए श्रुति की बात छेड़ देगी। वहीं आगे टीटू और डिंपी के सात फेरे और कन्यादान सारी चीजें शुरू हो जाएंगी। इस दौरान उस औरत की एंट्री होगी। जिसको वनराज में टीटू और डिंपी की शादी तोड़ने के लिए बुलाया है। 

5379487