Logo
Anupama Spoiler 26 August: टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपमकिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि आध्या को ढूंढने अनुपमा अस्पताल के डीन यानी विरेन के घर पहुंच जाएगी और वो वहां अध्या को देख लेगी।

Anupama Spoiler 26 August: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में हर रोज एक नया हंगामा देखने को मिल रहा है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि अनुज और अनुपमा आध्या को ढूंढ रहे हैं। दूसरी तरफ, साइको मेघा के घर में आध्या अनुपमा के फूड कार्ट से खाना ऑर्डर करती है। तभी अनुपमा को आध्या का एसओएस का मैसेज मिलता है। जिससे अनुपमा को आध्या का होने का शक हो जाता है। 

अस्पताल के डीन के घर पहुंचेगी अनुपमा
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा को जैसे ही शक होगा। वह आधी रात अपनी बेटी को ढूंढने डीन के घर पहुंच जाएगी। वहीं उधर, मेघा को शक हो जाएगा कि आध्या बदल रही है और वह अपने पति को आध्या का ड्राइंग दिखाएगी। लेकिन अस्पताल का डीन यानी विरेन उसकी बातों का ध्यान नहीं देगा। इसके बाद अनुपमा अपने घर के बाहर से आध्या को देखेगी। लेकिन उसे कुछ हिंट नहीं मिलेगा। 

चक्कर आने ड्रामा करेगी अनुपमा
इसके साथ ही शो के अपमकिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अगले दिन फिर अनुपमा मेघा के घर पहुंच जाएगी। इस दौरान मेघा-विरेन और आध्या तीनों बैठकर ब्रेकफास्ट कर रह होंगे। वहीं अनुपमा को देखते ही मेघा तुरंत आध्या को रूम में लेकर चली जाएगी। जिसके बाद अनुपमा आध्या को पुराने पैसे लौटाने का बहाना मारने लगेगी और फिर चक्कर आने ड्रामा करके घर के अंदर चली जाएगी। हालांकि, वह आध्या को वहां ढूंढने की कोशिश करेगी। लेकिन उसे आध्या नहीं दिखेगी। 

एक-दूसरे को देख लेंगे आध्या और अनुपमा 
टीवी सीरियल 'अनुपमा' में आप आगे देखेंगे कि अनुपमा बाहर जाने लगेगी, वैसी ही आध्या रूम से बाहर आ जाएगी और वह आध्या उसे देख लेगी। इस बीच आध्या एक सपना देखेगी कि मेघा अनुपमा पर हमला कर देती हैं और फिर इसी वजह से वह अनुपमा को रोक देगी और अनुपमा वहां से चली जाएगी। 

5379487