Logo
Anupama Spoiler: टीवी सीरियल अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि आध्या अनुपमा से मिलने के लिए मेघा के साथ कृष्ण मंदिर जाएगी। इस दौरान मेघा आध्या और अनुपमा की फोटो रूम में देख लेगी। 

 Anupama Spoiler 29 August: टीवी सीरियल अनुपमा में इन दिनों एक नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। वहीं अब कहानी में एक नया मोड़ आ गया है। वनराज शाह का रोल प्ले करे रहे सुधांशु पांडे ने इंस्टाग्राम लाइव वीडियो में बड़ा ऐलान कर दिया है कि वह शो ले अलविदा ले रहे हैं। ऐसे में अब तोषू बड़ा बेटा बनकर सारी जिम्मेदारियां उठा रहा है। इधर अनुपमा भी आध्या तक पहुंच गई है। 

मेघा के पागलपन को देख हैरान होगी अनुपमा
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा अपनी आंखों से मेघा का पागलपन देख लेगी। मेघा जब अपने पति से बार-बार बोलेगी कि वह प्रिया को कहीं नहीं जाने देगी। तब उसका पति विरेन उसे समझाएगा, लेकिन साइको मेघा उसकी एक नहीं सुनेगी। उधर ये सब देखकर अनुपमा सबकुछ समझ जाएगी। कि आध्या को किन मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। 

ये भी पढ़े- दादी-सा को इंप्रेस करने का मास्टर प्लान बनाएगी रूही, शो में आएगा ट्विस्ट

शादी के लिए इंकार करेगी मीनू
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि मीनू को लड़केवालों से मिलेगी और अच्छे से बात करेगी। लेकिन मीनू इस दौरान लड़केवालों के सामने शर्त रखेगी कि वह इंडिया को छोड़कर कहीं नहीं जाएगी। इतना ही नहीं, मीनू ये उनके सामने ये भी बोल देगी कि वह यहां रहकर गरीब लोगों की मदद करना चाहती है। इसके बाद मीनू शादी के लिए मना कर देगी और फिर शाह हाउस में सबके सामने सागर के लिए अपने प्यार को जाहिर करेगी। 

 ये भी पढ़े- वनराज शाह ने अचानक छोड़ा अनुपमा, सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर बताई वजह

मेघा के सामने आएगा मां-बेटी का सच
टीवी सीरियल 'अनुपमा' में आप आगे देखेंगे कि मेघा की सारी बातें सुनने के बाद अनुपमा वापस घर आ जाएगी। लेकिन वह आध्या को कृष्ण मंदिर में मिलने के लिए बोलेगी। फिर अगले दिन आध्या किसी तरह मेघा को मंदिर चलने के लिए कहेगी और वह तैयार हो जाएगी। इस दौरान मेघा आध्या और अनुपमा की फोटो रूम में देख लेगी। 

5379487