Logo
टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि जहां एक तरफ, अनुज फकीर बन गया है। वहीं दूसरी तरफ, रास्ते में अनुपमा और वनराज मिलेंगे और दोनों बीच सड़क पर ही बहस करने लगेंगे।

Anupama Spoiler 17 July: टीवी सीरियल 'अनुपमा' की कहानी ने नया मोड़ ले लिया है। 6 महीने लीप के साथ शो की स्टोरी आगे बढ़ गई है। वहीं अनुपमा बापू जी के साथ आशा भवन में रहने लगी है और उधर वनराज एक अमीर आदमी बन गया है और उसके पैसों से खूब ऐश कर रहे हैं। हलांकि, बा और बापूजी दोनों अलग हो गए हैं। वनराज के साथ बा और अनुपमा के साथ बापूजी रह रहे हैं।   

फकीर बन बासूंरी बजाएगा अनुज 
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा मंदिर जाएगी और वहां पर अनुज अपने फकीर वाले अवतार में बांसूरी बजा रहा होगा। वहीं बांसूरी की आवाज सुनकर अनुपमा उसकी ओर जाएगी। लेकिन उसे ये मालूम नहीं होगा कि वह फकीर उसका अनुज ही है। हलांकि, उसके साथ इंद्रा जी होंगी, तो वो वहां से लेकर चली जाएंगी। दूसरी तरफ, शाह हाउस में तोषू सुबह-सुबह पार्टी करके नशे की धुत आएगा और किंजल का नाम चिल्लाने लगेगा। तभी वहां बा आकर उसे सुनाने लगेंगी। लेकिन वह बा पर ही गुस्सा करने लगेगा। 

 

आशा भवन के लिए बड़ा फैसला लेगी अनुपमा
इसके साथ ही टीवी सीरियल 'अनुपमा' में आप आगे देखेंगे कि आशा भवन को बचाने के लिए हसमुख और बाला जॉब की तलाश करेंगे और वह इस चीज को अनुपमा से छिपाने की कोशिश करेंगे। इस बीच दोनों ही अपने अपने प्यार और परिवार को याद करेंगे। दूसरी तरफ, अनुपमा इंद्राजी और अपने छोटे वकील के साथ घर आ रही होगी। तभी अनुपमा फैसला लेगी कि वह अब आशा भवन के लिए कैटरिंग का भी काम लेगी।

अनुपमा और वनराज में होगा बहस 
इस बीच जब किंजल बच्चों को स्कूल से लेकर आ रही होगी तभी सामान उठाते हुए वह गिर जाएगी और उसका एक्सीडेंट होते-होते रह जाएगा। हलांकि, इस दौरान उसे अनुपमा संभाल लेगी। इसके बाद अनुपमा की वनराज से भी बहस हो जाएगी। 

5379487