Logo
टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में अनुज और अनुपमा को एक-दूसरे की मौजूदगी का अहसास होगा। वहीं गलती से सागर के हाथ गमला गिर जाएगा और पाखी को कपड़ा गंदा हो जाएगा। इसके बाद वह सागर को खूब सुनाएगी।

Anupama Spoiler 20 July: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में आए दिन एक नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि पाखी जब बर्थडे सेलिब्रेट पर रही होती है, तभी आशा भवन से भजन की आवाज आने लगती है। जिससे वो भड़क जाती है और सीधे अनुपमा के पास जाकर उसे खूब सुनाने लगती है। 

अनुपमा और अनुज को होगा एक-दूसरे का एहसास
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि वनराज फोन पर किसी शख्स से बात करेगा और उसे एक बड़ी रकम भेजेगा और उससे कहेगा कि ''हमारे बीच जो ट्रांजेक्शन हुआ है वो मेरी फैमली को नहीं पता चलना चाहिए। ये बात हम दोनों तक ही रखना चाहिए।'' दूसरी तरफ, अनुपमा आशा भवन में कुछ काम कर रही होगी, तभी उसका पेट डॉग आएगा और उसके पास से एक धागा मिलेगा। वहीं अनुपमा ये भगवान का आर्शीवाद समझकर काफी खुश हो जाएगी। इस बीच अनुज और अनुपमा को एक-दूसरे की मौजूदगी का अहसास होगा।   

रील्स पर खूब सारे लाइक्स देखकर खुश होगी डिंपी
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि वनराज आएगा और अंश की जिम्मेदारी को लेकर सुनाने लगेगा। तभी किंजल बोलेगी पापा वो मेरी हेल्प कर रहा था ना। तब वनराज कहेगा कि ''इसने ही बोला था ना मैं इस घर का जमाई बेटा हूं , तो अब क्यों अपनी जिम्मेदारी नहीं निभा पा रहा है।'' इस बीच डिंपी अचानक से खुशी मारे झूमने लगेगी और वनराज से बोलेगी कि पापा देखिए मेरे लेटेस्ट रील पर खूब सारे लाइक्स आए। तब टीटू किंजल से बोलेगा कि ''डिंपल का व्यवहार पूरी तरह से बदल गया है, जब से उसे नेम और फेम मिला है, वो एकदम बदल चुकी है।'' 

सागर पर भड़केगी पाखी
टीवी सीरियल में आप आगे देखेंगे कि सागर और किंजल एक-दूसरे से बात करेंगे। इस बीच गलती से सागर के हाथ गमला गिर जाएगा और पाखी को कपड़ा गंदा हो जाएगा। जिसके बाद वह सागर पर भड़क  जाएगी और उसे खूब सुनाने लगेगी। 

5379487