Logo
Anupama Spoiler 7 March: टीवी सीरियल के 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा के ऑफिस का पैसा गुम जाएगा। जिसके बाद वो तोषू पर शक करने लगेगी कि उसका पैसा तोषू ने चुराया है। हलांकि, ये सब देखकर वनराज अनुपमा पर भड़क जाएगा और फिर दोनों में बहस शुरू हो जाएगी। 

Anupama Spoiler 7 March: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में इन दिनों एक नया ड्रामा चल रहा है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि वनराज बा के साथ अमेरिका पहुंच गया है। वहीं उसके पहुंचने से अनुपमा की मुश्किलें और बढ़ गई हैं। हलांकि, लगातार अब दोनों के बीच बहस देखा जा रहा है।  

किंजस अपनी सास से पूछेगी ये सवाल
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा चाय बना रही होगी और उसकी मदद किंजल कर रही होगी। जहां एक तरफ किंजल अपनी सास से पूछेगी कि 'पापा को देखकर अपका दर्द वापस लौट आया होगा ना।' जिसके बाद अनुपमा कहती नजर आएगी कि ''उसकी लाइफ बिल्कुल हिंदी की टीवी सीरियल की तरह हो गई है, जिसमें रोज एक नया ड्रामा होता है।'' वहीं दूसरी तरफ यशदीप भी अपने घर पहुंचकर अपनी मां यानी बीजी से बताएगा कि ''अनुपमा का पहला पति भी अमेरिका आ गया है। ये सुनकर उसकी मां भी हैरान हो जाएगी।'' हलांकि, यशदीप अपनी मां से आगे कहेगा कि ''वो मुझे समझ नहीं आया और उससे अच्छा तो अनुज है।'' 

बा और वनराज को इमोशनल होगा तोषू
इसके साथ ही एपिसोड में आप आगे देखेंगे कि तोषू भी घर पहुंचेगा। जहां वो वनराज और बा को देखकर काफी इमोशनल हो जाएगा और दोनों एक-दूसरे के गले लग फूट-फूटकर रोने लगेंगे। जिसके बाद तोषू अपने परिवार के साथ बैठकर बात करने लगेगा। उसी बीच वनराज तोषू को अपनी कंपनी में भी ऑफर देगा है, लेकिन तोषू मना कर देता है और इस ड्रामे को अनुपमा बीच में छोड़कर सोने चली जाएगी। लेकिन कमरे में उसे नींद नहीं आएगी और कमरे जाकर उसे पुरानी बातें याद आने लगेंगी। जिससे सोच-सोचकर खूब परेशान हो जाएगी।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupama (@anupama_memories)

अनुपमा और वनराज की होगी बहस
 टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप आगे देखेंगे कि अगले दिन तोषू और अनुपमा इवेंट के लिए तैयार होते है। लेकिन इसी बीच बा किंजल से कहती है कि 'मुझे लगा कि अनुपमा नाश्ता करवाकर जाएगी।' हालांकि, अनुपमा मना कर देगी और वो कहेगी कि ''किंजल बना देगी सेंडविच।'' वहीं बा से आगे कहेगी कि ''आप घर से बहुत कुछ लाई होंगी। तो वही खा लीजिए। मुझे काम पर जाना है।'' जिसके बाद अनुपमा बा से कहती नजर आएगी कि 'वक्त के साथ इंसान बदल जाते हैं।' ये सुनकर बा एकदम चुप हो जाएंगी। इसके साथ ही अनुपमा इवेंट के लिए निकलने लगेगी। तभी वो अपना पर्स चेक करेगी। तो उसे पता चलेगा कि उसके ऑफिस के पैसे उसे पर्स में नहीं है और उसका शक तोषू पर जाएगा। फिर वो तोषू से पूछने लगेगी। लेकिन तोषू कहेगा मैं नहीं जानता हूं। जिससे घर में तमाशा शुरू हो जाएगा और वनराज भी अनुपमा पर भड़क जाएगा। जिसके बाद अनुपमा और वनराज में खूब बहस होने लगेगी। 

5379487