Logo
टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि मंदिर में अनुज और अनुपमा का आमना-सामना हो जाएगा। वहीं वह अनुज को देखकर पूरी तरह टूट जाएगी। इसके बाद वो साधु महराज से उसे अपने साथ ले जाने की विनती करेगी।

Anupama Spoiler 22 July: टीवी सीरियल 'अनुपमा' की कहानी 6 महीने लीप के बाद एक नया मोड़ ले ली है। वहीं हर शख्स पूरी तरह बदल चुका है। जहां बा और बापूजी अलग हो गए हैं, तो वहीं दूसरी तरफ एक्सीडेंट के बाद अनुपमा और अनुज की जिंदगी बदल गई है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि अनुपमा किसी न किसी तरीके से अनुज के अनुज के पास पहुंच जाती है और उससे बात करने की कोशिश करती है, लेकिन कर नहीं पाती है। 

अनुज की ऐसी हालत देख चिल्ला पड़ेगी अनुपमा
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा और उसके साथ वाले सभी लोग मंदिर जाएंगे। इस दौरान वहां पूजा शुरू हो जाएगी। वहीं नन्ही आशा को उसकी मां खिला रही होगी। तभी उसका पैर फिसल जाएगा और आशा अपनी मां की गोद छूटकर दूर गिर जाएगी। तब अनुपमा और अनुज दोनों भागकर उसे बचा लेंगे। इस मौके पर अनुपमा अनुज को देख लेगी और जोर से चिल्लाएगी। हालांकि, अनुपमा उसे पकड़ने की कोशिश करेगी। लेकिन तब तक सभी लोग वहां आ जाएंगे। वहीं अनुज भिड़ और शोर की वजह से डर जाएगा और अनुपमा को धक्का देकर भाग जाएगा।  

गली-गली अनुज की तलाश करेगी अनुपमा
शो में आप आगे देखेंगे कि अनुपमा अनुज के पीछे-पीछे भागेगी। तभी वनराज, टीटू, डिंपी और तोषू भी अनुज की तलाश में निकल जाएंगे। अनुपमा हर जगह अपने अनुज की तलाश करेगी। वनराज और तोषू दोनों ही अनुज की हालत के बारे में बात करेंगे और उसकी तलाश करेंगे। इन सबके बीच डिंपी सोचेगी कि अगर वनराज को पसंद नहीं आया कि वह अनुज की ढूंढ रही है तो क्या होगा। डिंपी ये बात जैसे ही टीटू को बताएगी, तो टीटू उसे सुनाकर चला जाएगा।

साधु महारज से विनती करेगी अनुपमा
वहीं आखिरी में वह अनुज को ढूंढ निकालेगी। फिर अनुज को पकड़ेगी तभी वहां सभी साधु महारजा पहुंच जाएंगे। बाकी लोग भी वहां आ जाएंगे। इस दौरान अनुपमा सबको बताएगी कि अनुज उसका पति है। वहीं अनुपमा उन साधु महाराज से विनती करेगी कि अनुज को उसके साथ भेज दिया जाए। 

5379487