Logo
टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि बा अनुपमा पर दो तोड़ने का आरोप लगाएंगी। वहीं पाखी आशा भवन पहुंचेगी और अपनी मां को खूब भला-बूरा बोलेगी। साथ ही उसे बद्दुआ भी देगी।

 Anupama Spoiler 19 June: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में इन दिनों जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है। वहीं 6 महीने लीप के बाद शो में नया मोड़ आ गया है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि जहां एक तरफ बा अपने पति हसमुख को याद करके किंजल के सामने अनुपमा को खूब कोसती है। वहीं दूसरी तरफ, डिंपी अमीर बनने के बाद पूरी तरह बदल चुकी है और अब वह टीटू की भी नहीं सुनती। 
 
मां की धज्जिया उड़ाएगी पाखी
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि पाखी अपने बर्थडे पर दोस्तों के साथ मिलकर डांस करक रही होगी। तभी वह बा को भी डांस करवाने लगेगी। तब बा उसे सुनाना शुरू कर देंगी। इस बीच अनुपमा के आशा भवन में गाने बजने लगेंगे और उसकी आवाज शाह तक आएगी। ऐसे में पाखी भड़क जाएगी और सीधे अनुपमा के पास पहुंच जाएगी। वहीं फिर अनुपमा पर बरस पड़ेगी। साथ उससे कहेगी कि ''आपको हमारी खुशी देखी ही नहीं होती है।'' हलांकि, अनुपमा पाखी से कुछ नहीं बोलेगी। लेकिन सागर अनुपमा के तरफ से बोलेगा, तब अनुपमा उसे भी शांत करवा देगी।  

अनुपमा पर घर तोड़ने का आरोप लगाएंगी बा
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि अनुपमा दुखी होकर बांसुरी वाले को याद करेगी। तभी आशा भवन के बाहर से अनुज बांसुरी बजाते हुए निकलेगा। तब अनुपमा उसकी आवाज सुनकर उसे ढूंढने के लिए बाहर आ जाएगी, लेकिन तब तक अनुज वहां से गायब हो जाएगा। इस बीच अनुपमा के बनाए हुए लड्डू उस तक पहुंच जाएंगे। इसके बाद अनुपमा बा को साफ सफाई करते हुए देखेगी, तो उनसे बात करने की कोशिश करेगी। लेकिन बा उसे सुना देंगी और कहेंगी ''तेरी वजह से हमार घर बिखर गया..तुने एक नहीं दो घर तोड़ दिया। एक हसमुख का और दूसरा अनुज का।'' 

5379487