Logo
टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि जहां बा अपने पति को याद करके अनुपमा को खूब कोसेंगी। वहीं अनुपमा पाखी को अपने हाथों से बने लड्डू खिलाएगी, तब पाखी उसे खूब सुनाने लगेगी।

Anupama Spoiler 18 June: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में 6 महीने के लीप के बाद एक नया ड्रामा शुरू हो गया है। जहां शाह हाउस में किंजल नई अनुपमा बन गई है और बच्चों से लेकर घर की सारी जिम्मेदारी उसके ऊपर आ गई है। वहीं दूसरी तरफ, अनुपमा और अनुज एक होते-होते अलग हो गए हैं। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि किंजल का एक्सीडेंट होने से बच जाता है। वहीं फिर अनुपमा और वनराज में बहस शुरू हो जाती है। 

बापूजी को याद करके अनुपमा को कोसेंगी बा
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि छह महीने के लीप के बाद डिंपी पूरी तरह बदल गई है और वह सेलिब्रिटी बन गई है और पाखी की बर्थडे पार्टी के लिए साड़ी चुनेगी। वह टीटू से भी पूछेगी, तो टीटू उससे कुछ भी पहनने के लिए बोल देगा। जिससे दोनों की बहस शुरू हो जाएगी। वहीं इधर लीला अपने पति हसमुख को याद करेंगी। तभी वहां पर किंजल आएगी और फिर दोनों एक-साथ बैठकर बातचीत करेंगे। इस बीचबा अनुपमा को खूब कोसेंगी। हलांकि, किंजल उसे शांत करवा देगी और उन्हें समझाएगी। 

बेटी के लिए ग्रैंड पार्टी ऑर्गनाइज करेगा वनराज
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि वनराज शाह अपनी बेटी पाखी के बर्थडे पर एक ग्रैंड पार्टी ऑर्गनाइज करेगा और इस पार्टी के सेलिब्रेशन में जब पाखी जमकर मस्ती कर रही होगी। तभी पड़ोस के वृद्धाश्रम से गानों और जश्न की आवाजें आने लगेंगी। जिससे पाखी बुरी तरह भड़क जाएगी और अपनी मां को सबक सिखाने का फैसला करेगी। वहीं फिर अनुपमा से मिलने वृद्धाश्रम जाएगी, तो उसके पीछे-पीछे वनराज और तोषू भी जाएंगे। 

मां के हाथ से बने लड्डू फेंकेगी पाखी
अनुपमा को अपनी बेटी का बर्थडे याद होगा और वह अपने हाथों से बने लड्डू लेकर दरवाजे पर पहुंचेगी और कहेगी कि तुझे यह लड्डू बहुत पसंद थे ना, मैंने अपने हाथों से बनाए हैं। पाखी वो लड्डू लेने की बजाए हाथ मारकर लड्डू फेंक देगी और अनुपमा को सुनाना शुरू कर देगी और उनसे कहेगी कि आपसे हमारी खुशियां देखी नहीं जाती हैं। 

5379487