Logo
टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि वनराज टीटू का अतीत सबके सामने लेकर आएगा। जिसके बाद दोनों में बहस शुरू हो जाएगी और फिर वनराज टीटू की पिटाई कर देगा।

Anupama Spoiler 2 July: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में एक नया ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है, क्योंकि डिंपी के सामने टीटू का अतीत सामने आने वाला है। ऐसे में आपने पिछले एपिसोड में देखा होगा कि वनराज शाह जब किसी शख्स से बात कर रहा होता है तभी वहां अनुपमा आ जाती है लेकिन वह वनराज की बातें नहीं सुन पाती है। जिसके बाद अंदर जाकर वनराज की चालबाजी के बारे में सोचने लगती है, इस बीच वहां अनुज आ जाता है और तब अनुपमा की साड़ी का पल्लू अनुज की आंखों में लग जाता है।  

टीटू का अतीत आएगा सबके सामने
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि वनराज टीटू की मां को अपने घर में लेकर आएगा। हलांकि, पहले तो टीटू की मां अपने बेटे को पहचानने से मना कर देगी है, लेकिन फिर टीटू आगे आकर अपनी मां को गले लगा लेगा। इस बीच टीटू पर सब भड़क जाएंगे कि उसने अपनी मां का सच क्यों छुपाया...। जिसके बाद वनराज उसकी मां की बेज्जती करने लगेगा। इस बीच वह टीटू को गंदा खून और गटर का कीड़ा भी बोल देगा। ये सुनकर टीटू भड़क जाएगा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anupama7 (@anupama_shooww)

टीटू की पिटाई करेगा वनराज 
इसके साथ ही शो के अपकमिंग एपिसोड में देखेंगे कि वनराज इतने पर चुप नहीं होगा, बल्कि सबको बता देगा कि टीटू एक क्रिमिनल फैमिली से आया है और उसकी मां ने ही अपने पति की जान ले ली। ये सुनकर सभी शॉक्ड हो जाएंगे। तब टीटू भी भडक जाएगा और फिर वनराज उसे बुरी तरह पीटने लगेगा। जिसके बाद अनुज आगे आकर उसे रोकने की कोशिश करेगा। 

टीटू और डिंपी की शादी करेगा वनराज
इन सबके के बाद अनुपमा टीटू को डिंपी के पास लेकर जाएगी और वह टीटू को सच बोलने को कहेगी। जिसके बाद टीटू बताएगा कि 'मेरे पिता बहुत बुरे इंसान थे। वह मेरी मां को मारते थे और एक दिन वह मुझे जान से मारने के लिए तैयार थे। तब मेरी मां ने मुझे बचाने के लिए उनके सिर पर सिलबट्टा मार दिया। मेरी मां ने खुद ही पुलिस को फोन करके सिरेंडर किया था।' हलांकि, वनराज टीटू की बात पर विश्वास नहीं करेगा और डिंपी के साथ शादी को तोड़ने को बोल देगा। 

5379487