Logo
टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में देखेंगे कि तोषू-पाखी को अकल ठिकाने आएगी और दोनों आशा भवन वापस लौटेंगे। लेकिन फिर दोनों अपनी घटिया हरकत शुरू करेंगे और सागर-मीनू को चोरी के इल्जाम में फंसा देंगे।

Anupama Spoiler 23 Sept: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में हर रोज एक भयंकर ड्रामा देखने को मिल रहा है। वहीं तोषू और पाखी ने सभी के नाक में दम कर दिया है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि अनुपमा और अनुज जब एक दूसरे के साथ रोमांटिक वक्त बिता रहे होते हैं, तभी अनुज मीनू और सागर को देख लेता है और समझ जाता है कि दोनों एक-दूसरे को पसंद करते हैं। 

दर-दर भटकने के बाद वापस लौंटेंगे तोषू-पाखी
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि तोषू और पाखी को दर-दर भटकने के बाद उन्हें अहसास होगा कि आशा भवन ही उनके लिए अच्छा था। इसके बाद दोनों वापस आशा भवन लौटेंगे। वहीं अनुपमा और अनुज तोषू-पाखी को वापस आशा भवन में देखकर हैरान हो जाएंगे। इसके बाद तोषू किंजल से बोलेगा कि तुम मम्मी से बात और हमें यहां रहने के लिए बोलो... क्योंकि मम्मी तुम्हारी बात कभी नहीं तालेंगी। लेकिन किंजल ऐसा करने से मना कर देगी। 

शर्तों पर आशा भवन में बच्चों को एंट्री देगी अनुपमा
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि इन सब ड्रामे के बाद अनुपम तोषू और पाखी को आशा भवन में रहने की इजाजत देगी। लेकिन रहने के लिए उनके सामने कुछ शर्तें भी रखेंगी। इसके बाद उनके बोलेगी कि तुम वनराज शाह के बच्चे हो। इसलिए कुत्ते की पूंछ टेड़ी की टेड़ी ही रहेगी। वहीं  आशा भवन में एंट्री लेने के फिर दोनों अपनी घटिया चाल शुरू कर देंगे।

सागर-मीनू पर लगेगा चोरी का झूठा इल्जाम
टीवी सीरियल में आप आगे देखेंगे कि तोषू और पाखी अनुपमा के उन पैसों पर नजर गढ़ाएंगे, जो उसने आशा भवन का हाउस टैक्स जमा करने के लिए इकट्ठा किया हैं। वहीं फिर दोनों सबके सोने के बाद वो पैसा चुराने जाएंगे। इस बीच मीनू और सागर तोषू-पाखी को रंगे हाथों पकड़ लेंगे। लेकिन फिर तोषू बड़ी चालाकी से सारा इल्जाम सागर के ऊपर डाल देगा। वो जोर-जोर से चिल्लाने लगेगा। 

5379487