Logo
टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज अंकुश से अपनी सारी प्रॉपटी वापस मांगेगा। तब अंकुश उसे धक्के मारकर बाहर निकाल देगा। लेकिन जाते-जाते अनुज भी उसे धमकी देगा।

 Anupama Spoiler 13 Sept: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में इन दिनों एक नया हंगामा चल रहा है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि अनुज अपने ऑफिस जाता है और उसे देखकर पुराने एम्प्लॉय खुश हो जाते हैं। इसके बाद वह कंपनी की बिगड़ती हालात के बारे में बताते हैं और ये सुनकर अनुज हैरान हो जाता है। 

माही को शाह हाउस से निकालेगा तोषू
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज अंकुश से बहुत सारे सवाल करेगा, लेकिन अंकुश उसके सवालों का जवाब नहीं देगा। वहीं अनुज अंकुश को ये भी बताएगा कि वो और आध्या, अनुपमा तीनों साथ रह रहे हैं। ये सुनकर अंकुश शॉक्ड हो जाएगा। इस बीच आशा भवन में आध्या सागर के साथ पढ़ाई करेगी। लेकिन सागर का ध्यान डॉली की बातों में होगा। तब अनुपमा सागर को समझाएगी। तभी वहां माही भागकर आएगी और अनुपमा से बताएगी कि तोषू उसे उसकी मां के पास भेज रहा है। वह उसे घर से बाहर निकाल रहा। तब अनुपमा माही को समझाएगी।

अनुज को धक्के मारकर बाहर निकालेगा अंकुश
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि अनुज अंकुश से सब कुछ वापस मांगेगा। वह अपनी सारी प्रॉपर्टी वापस देने के लिए बोलेगा। तब अंकुश अनुज को धक्के मारकर घर से बाहर निकल देगा। लेकिन सिक्योरिटी के लोग भी अंकुश की बात को टाल देंगे। वहीं फिर अनुज जाते-जाते अंकुश को धमकी देकर जाएगा। इधर अंकुश अनुज की धमकी से परेशान हो जाएगा। 

अंकुश के साथ युद्ध का ऐलान करेगा अनुज
टीवी सीरियल में आप आगे देखेंगे कि बाग उधर शाह हाउस में तोषू का मजाक उड़ाएंगी। इसके बाद अनुज आशा भवन पहुंचेगा और वह अनुपमा को अंकुश से युद्ध के बारे में बात करेगा। तब अनुपमा भी इसमें अनुज का साथ देने का बोलगी। दोनों को यूं साथ देकर आध्या बहुत खुश हो जाएगी। 

5379487