Logo
टीवी सीरियल 'अनुपमा' अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में देखेंगे कि टीटू और डिंपी की मेहंदी सेरेमनी शुरू होगी। तब अनुपमा भी टीटू संग अनुपमा जमकर डांस करेगी। इसी बीच देविका भी आध्या का दिमाग ठिकाने लगाएगी।

Anupama Spoiler 7 June: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में इन दिनों एक नया ड्रामा देखा जा रहा है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि अनुपमा के पास टीटू की गर्लफ्रेंड का फोन आता है। जिसके बाद अनुपमा अपनी दोस्त देविका के साथ उससे मिलने जाती है। लेकिन रास्त में उसे एक शख्स मिल जाता है। जिसकी वजह से वह उससे मिल नहीं पाती है। 

डिंपी की मेहंदी खराब करेगा वनराज
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि टीटू और डिंपी की मेहंदी सेरेमनी शुरू हो जाएगी। जिसमें सभी लोग काफी खुश होंगे। वहीं इस रस्म की शुरुआत अनुपमा के हाथों से होगी। टीटू और डिंपी के कहने पर अनुपमा सबसे पहले उन दोनों को मेहंदी लगाएगी और ये देखकर वनराज अनुपमा मन ही मन गुस्सा करेगा। लेकिन कुछ बोल नहीं पाएगा। जिसके बाद वनराज फूल लेगा और डिंपी की मेहंदी पर फेंक देगा। जिससे उसकी मेहंदी खराब हो जाएगी। लेकिन अनुपमा उसकी मेहंदी को ठीक कर देगी।  
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anupama7 (@anupama_shooww)

मेहंदी फंक्शन में पहुंचेंगे आध्या और अनुज
इसके साथ ही शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज भी आध्या के संग टीटू और डिंपी की मेहंदी फंक्शन में पहुंचेगा और उस देख वनराज शाह हैरान हो जाएगा। जिसके सभी खाना खाने चले जाएंगे। तब वनराज अनुपमा को अकेला पाकर उसे ताना देना शुरू कर देगा। तभी अनुज शाह परिवार के सभी बच्चों को गिफ्ट देगा और ऐसे उसको प्यार करता देख आध्या गुस्से में आ जाएगी।  

आध्या का दिमाग ठीक करेगी देविका 
इस बीच दूर खड़ी अनुपमा अनुज को बच्चों से प्यार करता खुश हो रही होगी। तभी देविका आएगी और उससे पूछने लगेगी कि ''ये छोटी को क्या हो गया है।'' तब अनुपमा उससे बताएगी कि उसने अभी तक मुझे माफ नहीं किया है। इस पर देविका उससे कहेगी कि ''तुमने तो इसकी जान बचाई थीं ना।'' इसके बाद देविका आध्या के पास जाएगी और उसका दिमाग ठीक करगी। 

5379487