Logo
टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा अपने दिल की सारी उलझनों के बारे में देविका से बात करेगी। वहीं आध्या अनुज से कहेगी कि आपने मेरा प्रॉमिस तोड़ दिया है लेकिन दिल मत तोड़िएगा।

Anupama Spoiler 10 June: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में आए दिन एक नया तमाशा देखने को मिलता है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि आध्या अनुपमा के बदले की आग में परि से बदला ले बैठती है। क्योंकि अनुपमा परि को खूब मानती है। आध्या गेम में परि को स्टोर रूम में छिपने को बोल देती है। हलांकि, स्टोर रूम अंधेरा होने की वजह से परि काफी डर जाती है। जिससे बेहोश हो जाती है। लेकिन अनुपमा परि को जब ढूंढती है, तो परि उसे स्टोर रूम में मिलती है। 

देविका से अपने दिल की बात करेगी अनुपमा
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि इन सब के बाद अनुपमा अपने भाई के घर जाएगी। तब देविका से बात करेगी और उससे कहेगी कि ''मुझे समझ में नहीं आता है कि मैं क्या करूं, उधर बा मुंह फूला के बैठी है और एक वनराज शाह हैं, जो ताने देने से पीछे नहीं हट रहे हैं और इधर आध्या परि को स्टोर में बंद कर दी। अगर मैं उससे पूछूंगी, तो सच नहीं बताएगी। मैं कैसे ये सब हैंडल करूं।''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anupama7 (@anupama_shooww)

अपने बालों को स्ट्रेट करेगी आध्या
इसके साथ ही शो के अपकमिंग एपिसोड में आगे देखेंगे कि आध्या अपने बालों को स्ट्रेट कर रही होगी तभी वहां अनुज आएगा और उससे कहेगा कि ''आध्या ये क्या कर रही हैं, आपके बाल जब इतने अच्छे है, तो आप स्ट्रेटिंग क्यों कर रही हैं। तब आध्या उससे कहेगी कि ''पॉप्स आप चाहते हैं कि मैं आपके साथ चलूं।'' तब वो भी मान जाएगा। इस बीच आध्या उससे पूछेगी कि आपने श्रुति से बात की, क्योंकि मैं कर लीं है। तब अनुज भी बोलेगा कि  हां मैं भी कर ली और वो ठीक है। 

अनुज से वादा लेगी आध्या 
टीवी सीरियल में आप आगे देखेंगे कि आध्या अनुज से कहेगी कि आपने मेरा प्रॉमिस तोड़ दिया है। इसके साथ ही आगे कहेगी कि ''मैं इस शादी में सबके साथ अच्छा बिहेय करूंगी और आपको भी एंजॉय करने दूंगी। लेकिन जैसे ही ये शादी खत्म होगी, इनसे हमारा रिश्ता भी खत्म हो जाएगा और हम वापस जाएंगे और श्रुति से आप शादी करेंगे। आपने मेरा प्रॉमिस तोड़ दिया है लेकिन दिल मत तोड़िएगा।''

5379487