Logo
मशहूर भारतीय-कनाडाई सिंगर एपी ढिल्लों ने अपने नए म्यूजिक वीडियो के लिए सलमान खान और संजय दत्त के साथ कोलैब किया है। इस गाने का नाम Old Money है जो जल्द ही रिलीज होगा।

AP Dhillon New Track: सलमान खान और संजय दत्त के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है। लंबे समय से दोनों कलाकारों को एकसाथ पर्दे पर नहीं देखा गया है। लेकिन अब फैंस का इंतजार खत्म होने को है, क्योंकि सलमान और संजय दत्त एक बार फिर स्क्रीन प साथ नजर आने वाले हैं. इस बार ये कोई फिल्म या टीवी सो नहीं बल्कि मशहूर भारतीय-कनाडाई सिंगर एपी ढिल्लों का ट्रैक होगा।

एपी ढिल्लों के गाने में सलमान-संजय
जी हां, एपी ढिल्लों अपना एक नया गाना लेकर आ रहे हैं जिसका नाम 'ओल्ड मनी' है। इस गाने के लिए सिंगर ने सलमान खान और संजय दत्त के साथ कोलैबोरेशन किया है। शुक्रवार को सिंगर ने सोशल मीडिया पर अपने नए म्यूजिक वीडियो का अनाउंसमेंट करते हुए एक मोशन पोस्टर जारी किया है। इस पोस्टर में सलमान, संजय दत्त और एपी ढिल्लों के कैरीकेचर्स दिख रहे हैं। उनके हाथों में गोलियां बंदूक और नोटों की गड्डी दिख रही है। हालांकि उन्होंने इसबारे में अधिक जानकारी शेयर नहीं की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AP DHILLON (@apdhillon)

जल्द रिलीज होगा सॉन्ग
गाने का फर्स्ट लुक बेहद यूनिक और धांसू लग रहा है। तीनों कलाकार गैंगस्टर वाले रफ-टफ लुक में हैं। पहली झलक देखकर ये तो तय है कि इसबार ये कोलैब कुछ इंटरस्टिंग लेकर आएगा। इसकी अनाउंसमेंट के बाद से ही फैंस को गाने की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। पोस्टर में गाने का नाम ओल्ड मनी लिखा है, जिसमें सिंगर पूछ रहे हैं कि 'क्या आपने मुझे मिस किया'। कैप्शन में सिंगर ने लिखा- 'मैं जानता हूं आपने इसकी अपेक्षा नहीं की होगी'। बता दें, ये गाना अगस्त में ही रिलीज होगा।

एपी ढिल्लों 'ब्राउन मुंडे', 'तेरयां अदावां', 'एक्सक्यूज़ेस' जैसे अपने मशहूर गानों के लिए जाने जाते हैं। वहीं सलमान खान और संजय दत्त एक साथ फिल्म 'साजन', 'चल मेरे भाई' और टीवी शो 'बिग बॉस' में नजर आ चुके हैं।

5379487