Logo
अभिनेता-फिल्म निर्माता अरबाज़ खान ने रविवार को मुंबई में मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी की। अरबाज़ ने अपनी शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

Arbaaz Khan Married To Shura Khan: क्रिसमस के एक दिन पहले ही सलमान खान के घर जश्न का माहौल है। दरअसल अभिनेता-निर्माता अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) ने दूसरी बार शादी कर ली है। 56 साल के अरबाज़ ने बॉलीवुड मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान (Shura Khan) के साथ निकाह किया है। अरबाज़ ने शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं हैं। वहीं फैंस भी अचानक अरबाज़ की शादी की तस्वीरें देख चौंक गए हैं।

बहन अर्पिता खान के घर पर किया निकाह
अरबाज़ खान ने अचानक अपनी शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर सभी को हैरान कर दिया है। आपको बता दें, अभिनेता-फिल्म निर्माता अरबाज़ खान ने रविवार को मुंबई में अपनी बहन अर्पिता खान के घर पर मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी की। अरबाज़ और शूरा ने अपने परिवार और करीबियों के बीच निजी समारोह में निकाह किया। पिछले कुछ दिनों से अरबाज़ और मेकअप आर्टिस्ट शूरा की शादी की खबरें मीडिया में बनी हुईं थी, वहीं रविवार को दोनों ने निकाह कर और अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर सबको सरप्राइज़ कर दिया है।

Arbaaz Khan-Shura Khan
तस्वीर में अरबाज़-शूरा खान Instagram

तस्वीरें शेयर कर दिया सरप्राइज़
अरबाज़ ने अपनी शादी की फोटोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर कीं हैं। उन्होंने तस्वीरें पोस्ट कर लिखा- "अपने प्रियजनों की मौजूदगी में, मैं और मेरे लाइफ पार्टनर ने इस ज़िंदगी की नई शुरुआत की है। शादी के हमारे खास दिन पर आपके आशीर्वाद और शुभकामनाओं की आवश्यकता है!" अरबाज़ निकाह की तस्वीरों में फ्लोरल सूट और क्रमी शेड के पैंट में काफी स्टाइलिश दिख रहे हैं। वहीं शूरा भी अरबाज़ को कॉम्प्लीमेंट करते हुए फ्लोरल लहंगें में खूबसूरत लग रही हैं।

फिल्मी हस्तियों ने की शिरकत
बता दें, अरबाज़ और उनकी पहली पत्नी मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान भी अपने पिता की शादी में पहुंचे। वहीं निकाह समारोह से पहले अरबाज के माता-पिता सलीम खान और सलमा खान, हेलेन, भाई सलमान खान, सोहेल खान बेटों निर्वाण और योहान और बहन अलवीरा खान को अर्पिता के घर पर पहुंचते देखा गया था। वहीं अरबाज़ और शूरा की शादी में ऐक्ट्रेस रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा थडानी, रिद्धिमा पंडित, रितेश देशमुख और पत्नी जेनेलिया देशमुख भी समारोह में शामिल हुए।

5379487