Logo
YRKKH Spoiler: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलता है' के अकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि गिटार में छिपाए गए डिवॉर्स के पेपर्स अरमान को मिल जाएंगे। वहीं क्रिमिनल के साथ मुठभेड़ माधव को थोड़ी-सी चोट लग जाएगी।

YRKKH Spoiler 12 May: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलता है' में इन दिनों एक नया ड्रामा देखा जा रहा है। वहीं बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि दादी-सा दोबार डिवॉर्स के पेपर तैयार करवाती हैं। लेकिन मनीषा और माधव बच्चों के साथ मिलकर वो पेपर्स छिपा देते हैं। जिससे उनका डिवॉर्स एक बार फिर रूक जाता है। 

मुठभेड़ में माधव को लगेगी चोट 
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि चाची-सा अभिरा से पूछेंगी कि ''रूही तुम्हारा कमरा क्यों साफ कर रही है।'' तब अभिरा उनसे कहेगी कि ''पहले इस घर में कुछ भी होता था, तो लोग मुझे ही सुनाने लगते थे। लेकिन अब जिसकी करनी उसी की भरनी।'' इसके बाद दोनों तलाक के बारे में बात करेंगे। तभी माधव आएग और उसे ऐसी हलात में देखकर चाची-सा और अभिरा घबरा जाएंगे। जिसके बाद अभिरा उनसे पूछेगी कि ''आपको इतनी चोट कैसे लगी पापा-सा। तब माधव उसे बताएगा कि एक क्रिमिनल के साथ मुठभेड़ हो गई। तो थोड़ी-सी चोट लग गई है।'' 

अभिरा की हेल्प करेगा अरमान
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि चाची-सा घर का डेकोरेशन उतार रही होंगी। इतने में वहां आ जाएगी और फिर चाची-सा उसे हेल्प करने को बोलेंगी। इस चाची-सा खुद कहीं चली जाएंगी। तभी वहां अरमान आ जाएगा और अभिरा की हेल्प करने लगेगा। जिसके बाद अभिरा का पैर फिसल जाएगा और अरमान उसे पकड़ लेगा। 

अरमान को मिलेंगे डिवॉस पेपर्स
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप आगे देखेंगे कि इन सबके बीच दादी-सा अरमान से पूछेंगी कि ''डिवॉर्स के पेपर पर मिले क्या, आज मुझे किसी भी हाल में डिवॉर्स के पेपर चाहिए।'' वहीं फिर अरमान अपने कमरे में जाएगा, तो देखेगा कि गिटार में डिवॉर्स के पेपर रखे है। जिसके बाद वह बच्चों से उन पेपर्स के बारे में पूछेगा और उनसे कहेगा कि ''तुम लोगों ने ये पेपर्स क्यों छिपाएं।'' तब बच्चे उससे कहेंगे कि '''जो आप नहीं देख पा रहे है, वो हम देख रहे है, आपके लिए अभिरा भाभी एकदमपरफेक्ट है, प्लीज उनको डिवॉर्स मत दीजिए। '' 

5379487