Logo
टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि विद्या मां-सा से सवाल करेगी कि आपने अभिरा को सच्चाई क्यों बताई? लेकिन वो उससे कुछ नहीं बोलेंगी। वहीं अरमान काफी बुरी हलात में ऑफिस जाएगा।

YRKKH Spoiler 26 June: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आए दिन एक नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में होगा कि अरमान और अभिरा के प्यार की कहानी का खत्म हो गई है। वहीं रूही और अरमान के प्यार की सच्चाई पता चलने के बाद अभिरा ने उससे दूर होने का फैसला ले लिया है। 

दादी-सा से सवाल करेगी विद्या
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि तोड़फोड़ करने के बाद अरमान अपने कमरे से जाएगा। तभी उसके पास रूही का फोन आएगा। लेकिन वह अभिरा समझकर फिर अपने दिल की बात रूही से को बता देगा। दूसरी तरफ, विद्या मां-से सवाल करेगी कि उसने अभिरा को सच क्यों बताया? तब कावेरी पौद्दार यानी मां-सा उससे कहेंगी कि जल्द सब ठीक हो जाएग। तभी मनीषा भी बोलेगी कि अरमान ने अभिरा के लिए ये घर छोड़ दिया।

बुरी हलात में ऑफिस जाएगा अरमान
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि अगले दिन दादी सा फैसला लेंगी कि अरमान ऑफिस जाएगा। तभी अरमान भी बुरी हालत में नीचे आएगा और उसे देखकर सभी घरवाले शॉक्ड हो जाएंगे। उधर अभिरा भी अपने दुख को छुपाते हुए नए दिन की शुरुआत करेगी। अभिरा ऑफिस जाएगी। तभी उसे अरमान मिल जाएगा और दोनों एक-दूसरे से टक्करा जाएंगे।

माधव के घर पहुंचेगी विद्या 
इस मौके पर अरमान पर अभिरा से कहेगा कि तुम जितना भागो, लेकिन मैं हमेशा तुम्हारा इंतजार करता रहूंगा, चाहे कितने भी साल क्यों ना निकल जाए। ये बातें सुनकर अभिरा वहां से चली जाएगी और आगे अरमान की बातें पर विश्वास न करने का सोचेगी। दूसरी तरफ, विद्या माधव की तलाश में उसके घर तक पहुंच जाएगी और तब उसे पता चलेगा कि माधव अपनी पहली पत्नी के घर रह रहा है, जो अरमान की मां है। ये सुनकर विद्या वापस पौद्दार हाउस लौट आएगी। वहीं अभिरा को भी पता चल जाएगा कि ये घर किसी शिवानी नाम की लड़की का है। 

5379487